Home » हॉलीवुड » coronavirus: Hollywood producer Harvey Weinstein tests positive in prison
 

coronavirus: 23 साल की सजा काट रहे फिल्म निर्माता को हुआ कोरोना, जेल में मची हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2020, 14:40 IST

पूर्व हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन, जो जेल में 23 साल की सजा काट रहे हैं, को कोरोनोवायरस (coronavirus) पॉजिटिव पाया आया है. रायटर की रिपोर्ट के अनुसार विंस्टीन को रविवार सुबह पॉजिटिव पाए जाने के बाद न्यूयॉर्क में आइसोलेशन में रखा गया है. इस खबर के बाद जेल अधिकारियों में डर का माहौल है.

न्यूयॉर्क सिटी के रिकर्स आइलैंड जेल से विंस्टीन को अधिकतम सुरक्षित जेल में रखा गया था. अमेरिका में अबतक कोरोना वायरस ने 33,276 मामलों की पुष्टि हुई है. जबकि 400 लोगों के मारे जाने की खबर है. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका में सामने कुल मामलों में आधे मामले 15,168 न्यूयॉर्क में थे.

 

न्यूयॉर्क सिटी के मेयर बिल डे ब्लासियो ने कहा है कि कोरोनवायरस का प्रकोप और भी बदतर हो सकता है. उन्होंने कहा अगर वेंटिलेटर नहीं मिलते हैं तो लोग मर जाएंगे." विंस्टीन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप पहली बार 2017 में सामने आये थे, उस वक्त अमेरिका में MeToo अभियान चरम पर थे.
विंस्टीन पर 2006 में प्रोडक्शन असिस्टेंट मरियम हेली ने आपराधिक यौन कृत्य का आरोप लगाया था और 2013 में अभिनेत्री जेसिका मान ने बलात्कारका आरोप लगाया था. अक्टूबर 2017 से वीनस्टीन के खिलाफ दर्जनों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

Coronavirus: COVID-19 टेस्ट के लिए किस राज्य में कितनी लैब्स, ये हैं ICMR के निर्देश

First published: 23 March 2020, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी