Home » हॉलीवुड » Emmys 2018: Glen weiss propose her girlfriend zain during speech and she said yes video viral on social media
 

Video: अवार्ड सेरेमनी में डायरेक्टर ने गर्लफ्रेंड को स्टेज पर किया प्रपोज, नजारा देख लोग हुए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 16:01 IST

70वें एमी अवॉर्डस 2018 में जहां कई फिल्मों और सीरिज के लिए उन्हें अवॉर्ड दिया गया तो वहीं कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी इस सेरेमनी में काफी चर्चा हो रही है. इस सेरेमनी में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड लेने पहुंचे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ग्लेन वीस ने अपनी गर्लफ्रेंड जैन स्वेंडसन को स्टेज पर ही प्रपोज किया. ये प्रपोजल वहां मौजूद सभी लोगों के लिए सरप्राइज तो था ही साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड के लिए भी काफी शॉकिंग सरप्राइज रहा.

ये भी पढ़ें- Namastey England Bhare bazar Song: 'भरे बाजार' में अर्जुन ने परिणीति के आगे जोड़े हाथ, गाना हुआ रिलीज

अवॉर्ड लेने पहुंचे ग्लेन ने जैन को स्टेज पर बुला लिया था और इसके बाद वो स्पीच देने लगे और इस दौरान वो अपनी मां के बारे में बता रहे थे जिनका अभी दो हफ्तों पहले ही निधन हुआ था. इसी बीच ग्लेन ने जैन को प्रपोज कर दिया. उन्होंने कहा,"जैन तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो और मेरी मां बिल्कुल सही बोलती थी कि अपनी जिंदगी की रोशनी कभी मत खोने देना. तुम्हें यह जानकर अबीज लगेगा कि तुम्हें गर्लफ्रेंड बोलना मुझे क्यों पसंद नहीं हैं? क्योंकि मैं तुम्हें अपनी वाइफ कहना चाहता हूं और मैं तुम्हें यहां सबके सामने और मेरी मां और तुम्हारे माता-पिता जो हमें ऊपर से देख रहे हैं. उनके सामने रिंग पहनाना चाहता हूं. क्या तुम मुझसे शादी करोगी?"

 

इतना कहने के बाद डायरेक्टर ग्लेन अपने घुटनों पर बैठ गए और जैन को प्रपोज किया. ये सब देखकर जैन भावुक हो गई थीं और उन्होंने इस प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया. इसके बाद वहां मौजूद सभी ऑडियंस ने इस अलग तरीके के प्रपोजल को खड़े होकर बधाई दी.

 

यहां 70वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की धूम रही, इसने नौ अवार्ड जीते. इसने पिछले चार सालों में तीसरी बार सर्वश्रेष्ठ ड्रामा का एमी अवार्ड जीता. वेबसाइट 'एनवाईटाइम्स डॉट कॉम' के मुताबिक, नेटफ्लिक्स के लिए 2018 एमी में एक तरह से सफलता का बिगुल बजा लेकिन परिणाम एचबीओ के लिए राहत लेकर आया, जिसके बारे में कहा जा सकता है कि तकनीकी रूप से सभी ब्रॉडकास्ट और केबल नेटवर्क्‍स में यह पहले स्थान पर रहा.

ये भी पढ़ें- पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण के हाथ लगी इस डायरेक्टर की बड़ी फिल्म, कर सकती हैं ये रोल !

एचबीओ के अन्य शो ने अभिनय की श्रेणी में पुरस्कार जीता. पुरस्कार पाने वालों में हेनरी विंकलर ('बैरी'), बिल हेडर ('बैरी'), थैंडी न्यूटन ('वेस्टवर्ल्ड') और पीटर डिंकलेज ('गेम ऑफ थ्रोन्स') जैसे कलाकार शामिल रहे.

First published: 18 September 2018, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी