Home » हॉलीवुड » Famous adult star Crissy outlaw plan to became preacher in a church after doing 275 port films
 

Porn इंडस्ट्री छोड़ धर्मगुरू बनेगी ये फेमस पॉर्न स्टार, 17 की उम्र में हुई थी प्रेंग्नेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 11:00 IST

अमेरिका की फेमस पॉर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अब सब कुछ त्याग कर धर्मगुरू बनने का फैसला कर लिया है. क्रिसी 41 साल की है और वो मशहूर पॉर्न स्टार है लेकिन अब उन्होंने कैलिफोर्निया के सैन डिएगो चर्च में बतौर उपदेशक का काम शुरू कर दिया है. क्रिसी पॉर्न फिल्मों में हर महीने 15000 डॉलर की कमाई कर लेती थीं. भारतीय रुपये के हिसाब से उनकी कमाई हर महीने 9 लाख रुपये होती थीं.

ये भी पढ़ें- पॉर्न फिल्मों में काम करने के लिए इस लड़की ने छोड़ दिया इस्लाम, खूबसूरत फोटोज़ वायरल

क्रिसी अभी तक 275 पॉर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं और साथ ही वो शराब और ड्रग्स की आदि हो चुकी थीं लेकिन अब वो अपने काम से काफी बोर हो चुकी थीं. जिसके चलते उन्होंने अब कुछ नया करने का फैसला कर लिया. ये फैसला उनका अपना मन धार्मिक कामों में लगाने का फैसला किया है और अपने पॉर्न करियर को छोड़ दिया है.

 

क्रिसी का कहना है कि,"ऐसा करने के लिए उन्हें भगवान से संकेत मिला है. उन्होंने ये भी बताया कि अब वह दूसरी लड़कियों से भी ऐसी गल्ती ना करने को कहेंगी." क्रिसी जब मात्र 13 साल की थीं तभी उनकी मां का निधन हो गया था और 17 साल की उम्र में वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली थीं. हालांकि, उन्होंने बच्चा अबॉट करा दिया था.

ये भी पढ़ें- दुनिया की इन हसीन पोर्न स्टार्स की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

 

 

Hey everyone...please follow my jewelry Instagram account “Peace Love and Dazzle”

A post shared by Crissy Outlaw (Moran) (@officialcrissyoutlaw) on

अपने प्रेमी की वजह से ही वो इस काम में फंस गई थी. उनका ब्वॉयफ्रेंड उनकी पॉर्न वीडियो बनाता था और इसी के चलते वो इस लाइन में शामिल हो गई थीं. फिलहाल,अब वो इस काम को छोड़कर काफी खुश हैं और वो अपना मन धार्मिक कार्यों की तरफ कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- पोर्न स्टार ने डोनाल्ड ट्रम्प पर ठोका मुकदमा, समझौते पर फर्जी हस्ताक्षर करने का लगाया आरोप

First published: 5 September 2018, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी