Home » हॉलीवुड » Fast & Furious 8 - Official Youtube Trailer released: see the hero of series Vin Diesel Toretto in a villainous role in this film
 

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: सिरीज का हीरो विन डीजल बना विलेन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2016, 13:43 IST
(यूट्यूब)

हॉलीवुड की मशहूर एक्शन सिरीज फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की अगली कड़ी 2017 में रिलीज होगी. इस फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर सोमवार को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया.

इस सिरीज की पुरानी फिल्मों से अलग इस फास्ट एंड फ्यूरियस 8 में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा और यह अलग बिल्कुल अलग होगा. यानी अब तक इस सिरीज की फिल्मों के मुख्य किरदार टोरैटो यानी विन डीजल की भूमिका. 

मिलिए सुपरशक्तिमान उड़ने वाले 'स्पाइडर-मैन' से

इस सिरीज की सभी फिल्मों में अभी तक मेन हीरो का किरदार निभाने वाले टोरैटो को फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म की 8वीं कड़ी में दर्शक विलेन की भूमिका में देखेंगे. 

दमदाम एक्शन, रोमांच, रफ्तार, ग्लैमर से भरी इस सिरीज की नई कड़ी में दर्शकों को इसका और ज्यादा डोज तो मिलेगा ही, फिल्म में इस बार मुख्य मिलेन की भूमिका में पहली बार एक फीमेल कैरेक्टर यानी चार्लीज थेरॉन नजर आएंगी.

नहीं देखा होगा ऐसा किंग कॉन्ग

बता दें इस सिरीज की पिछली सिरीज फास्ट एंड फ्यूरियस 7 ऐसी फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर दुनिया में सबसे तेज 1 बिलियन डॉलर कमाने वाली फिल्मों में से एक थी और अब तक की सर्वाधिक कमाई करने वाली छठी फिल्म. 

अब इसकी अगली कड़ी से और ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही हैं और फिल्म के ट्रेलर में इसकी मजबूत झलक भी दिखती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि टॉम (टोरैटो) और लेट्टी मस्ती करने निकल गए थे और ब्रायन-मिया फिल्म से सिरीज से बाहर जा चुके हैं, जबकि बाकी सारी टीम अपनी-अपनी जगह व्यस्त हो चुकी है और सामान्य जीवन जीने लगी है.

एक्शन से भरपूर है टॉम क्रूज की अगली फिल्म 'द ममी' का ट्रेलर

लेकिन तभी एक रहस्यमयी युवती यानी चार्लीज थेरॉन टोरैटो के संपर्क में आकर उसे काफी प्रभावित करती है और उसे अपराध की दुनिया में ले जाती है. टोरैटो खुद को इससे बचा नहीं पाता है और अपने दोस्तों को धोखा देता है.

जब दोस्तों को इस बात का पता चलता है तो वे टोरैटो को रोकने की कोशिश करते हैं और तब पता चलता है कि दोस्तों के बीच दुश्मनी होने पर कौन ज्यादा दमदार साबित होता है. टोरैटो अपनी सूझबूझ और ताकत से दोस्तों पर भारी साबित होता है. इससे पहले इस सिरीज की किसी भी फिल्म में इस तरह का एक्शन नजर नहीं आया होगा.

एक दिन में सवा करोड़ लोगों ने देख डाला इस हॉलीवुड फिल्म का यूट्यूब ट्रेलर

इस फिल्म को क्यूबा से लेकर न्यूयॉर्क शहर की सड़कों, ऑर्कटिक सागर के बर्फीले मैदानों पर भी फिल्माया गया है जहां दमदार एक्शन सीक्वेंस फिल्म में जान डालते दिखते हैं. 3 मिनट 17 सेकेंड के इस यूट्यूब ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम वक्त में 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग में दूसरे पायदान पर शामिल है.

First published: 13 December 2016, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी