Home » हॉलीवुड » Former Eggheads star CJ de Mooi reveals he is dying of AIDS after a 30-year battle
 

हॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर को हुई गंभीर बीमारी, लिखा- मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 10:10 IST
CJ de Mooi

ब्रिटेन के फेमस क्विज शो एगहेड्स के एक्टर सीजे डे मुई ने अपने फैंस को एक बुरी खबर दी है और इससे उनके फैंस काफी निराश हो सकते हैं. सीजे ने बताया है कि वो पिछले 3 दशक से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और इससे अब उनके पास कुछ ही दिन बाकि है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दी है. इसके साथ ही सीजे ने लिखा फैंस से एक अपील भी की है.

 

 

एक्टर सीजे डे मुई ने ट्वीट किया और लिखा,"मैं 30 साल से एड्स के साथ जी रहा हूं लेकिन पिछले तीन साल से मुझे जिस दर्द से गुजरना पड़ा है उससे साफ है कि मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा है. मैं बाहर से फिट दिखाई देता हूं, अभी भी दौड़ने जाता हूं और सोचता हूं कि मैं ठीक हो जाऊंगा. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. अगर मैं किसी भी तरह से आपकी मदद कर सकूं तो प्लीज मुझे बताएं."

सीजे एक तरफ अपनी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और दूसरी तरफ आर्थिक तंगी से परेशान हैं. जिसके चलते वह जल्द ही बेघर हो सकते हैं. पिछले साल सितंबर में उन्होंने खुद को बैंकरप्ट भी घोषित कर दिया था. सीजे को आर्थिक परेशानी में देखकर उनके फैंस उनकी मदद के लिए आगे आए थे और अब तक उनके पेज पर तीन हजार पाउंड से भी ज्यादा की राशि जमा हो चुकी है.

Former Eggheads star CJ de Mooi

क्विज शो एगहेड्स में सीजे को काफी पसंद किया जाता था और उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता था. इसके अलावा साल 2016 में सीजे को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था जिसके पीछे उन्होंने अपनी आत्मकथा में एक बेघर आदमी कोएम्सटर्डम के एक नहर में धकेलने और उसकी हत्या करने की सोच के बारे में लिखा था. 

महाभारत में 'द्रोपदी का चीर हरण' सीन में हुआ था कुछ ऐसा, घंटों तक रोती रहीं ये एक्ट्रेस

मुमताज की ग्लैमरस बेटी ने बिकिनी फोटोज़ से लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें

प्लेन में ऑर्डर किया खाना तो चावल में मिला इंसान का ये अंग, देखकर यात्रियों के उड़े होश

First published: 23 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी