Home » हॉलीवुड » Game Of Thrones actress Emilia Clarke says I don't regret on my nude scenes
 

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिए थे न्यूड सीन्स, बोलीं- मुझे नहीं है कोई अफसोस..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 10:11 IST
Emilia Clarke

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के दीवानगी पूरी दुनिया में हैं और इसके अब तक 7 सीजन आ चुके हैं और अब इसका 8वां सीजन चल रहा है जो कि फाइनल है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के हर एक किरदार को भी काफी पसंद किया जाता है और इसी में से एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने अपने न्यूड सीन्स से तहलका मचा दिया था. ये एक्ट्रेस काफी खूबसूरत हैं और उन्होंने सीजन में न्यूड सीन्स देकर फैंस की सांसे रोक दी थी. अपने इन सीन्स को लेकर अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने कुछ कहा है और जो कि बेहद हिम्मत भरा है.

Emilia Clarke

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क ने सीजन में न्यूड सीन्स दिए थे और इस पर अब उन्होंने कहा है,"मुझे GOT में न्यूड सीन्स करने का कोई अफसोस नहीं है. लोग हमेशा मुझसे न्यूड सीन्स को लेकर सवाल करते हैं लेकिन मेरा जवाब है मैं कभी कुछ नहीं बदलूंगी. आपको वो सीन देखना ही था क्योंकि उसे समझाया नहीं जा सकता था."

Emilia Clarke

एमिलिया ने ये भी कहा,"मुझे चिंता थी कि इस शो में न्यूड दिखने के बाद मेरी छवि वैसे ही बन जाएगी और कहा कि इसमें कोई सेक्स सीन नहीं था बस एक महिला को न्यूड दिखाया गया था. जो कि सश्कत है और उसके कपड़े जल चुके हैं लेकिन बावजूद इसके मुझे ट्रोल किया गया.मुझे लगता है कि यह चौंकाने वाला होगा. यह काफी शानदार और बड़ा होगा. यह सभी को जानना चाहिए. हमें इसे फिल्माने में काफी समय लगा था. इस शो के अंतिम सीजन को देखकर लोग हैरान रह जाएंगे."

हॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर को हुई गंभीर बीमारी, लिखा- मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा और..

मुमताज की ग्लैमरस बेटी ने बिकिनी फोटोज़ से लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें

First published: 23 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी