Home » हॉलीवुड » Gwyneth Paltrow, Angelina Jolie say Harvey Weinstein sexually harassed them as well
 

प्रोड्यूसर पर लगा एंजेलिना जाॅली समेत 13 एक्ट्रेस के साथ यौन शोषण करने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2017, 11:48 IST

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टिन पर एक-दो नहीं बल्कि 13 एक्ट्रेस के साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने के आरोप लगे हैं.

'द न्यूयार्क टाइम्स' ने हाल ही में छपे एक आर्टिकल में जिक्र किया है कि विंस्टिन ने 1990 से 2015 के बीच 25 सालों में करीब 13 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उनका सेक्शुअल हैरेसमेंट किया. इनमें एंजेलिना जॉली से लेकर ग्वेनेथ पेल्ट्रो तक शामिल हैं.

इस मामले पर एंजेलिना जॉली ने कहा कि विंस्टिन को लेकर मेरा एक्सपीरियंस काफी खराब रहा है. उन्होंने 'प्लेइंग बाय हार्ट' फिल्म के दौरान मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी. जिसके बाद से उन्होंने फैसला किया कि वो कभी भी विंस्टिन के साथ काम नहीं करेंगी.

वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस ग्वेनेथ पेल्ट्रो ने भी कहा है कि विंस्टिन ने मुझे एक फिल्म में लीड रोल में लेने की बात कही. इसके बाद उन्होंने मुझे एक होटल के सुईट में बुलाया और मुझसे रिलेशन बनाने की बात कही थी. विंस्टिन पर लगे आरोपों के बाद उनकी प्रवक्ता शैली होफमिशर ने उनका बचाव करते हुए कहा- जबरन शारीरिक संबंध के इस तरह के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं. सब कुछ महिलाओं की सहमति से ही हुआ था. इसमें एकतरफा कुछ नहीं था. 

First published: 12 October 2017, 11:48 IST
 
अगली कहानी