Home » हॉलीवुड » hollywood actor morgan freeman accuses of sexual assault complaint by 8 women
 

इस एक्टर पर पोती के बाद 8 महिलाओं ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, इंटर्न से कराता था मसाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 10:04 IST

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही यौन उत्पीड़न के केस और अफवाह चलती रहती है. कहते भी हैं कि जहां चकाचौंध होती है, वहां ऐसी चीजें होना कोई नई बात नहीं लगती. लेकिन, जब भी हम किसी ऐसे एक्टर के बारे में सुनते हैं जिसे हम फिल्मों में देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो अजीब लगता है. अभी हम हॉलीवुड एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन की बात कर रहे हैं.

एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन 80 साल के हैं और इन पर 8 महिलाओं ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रीमैन के साथ उन 16 महिलाओं के साथ बात की गई हैं जो उनके साथ काम कर चुकी है. इनमें से 8 महिलाओं ने ये आरोप लगाए है कि काम के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूते थे और उनके शरीर व कपड़ों को लेकर गन्दे कमेंट भी किए.

इतना ही नहीं एक पीड़िता ने आरोप में ये भी कहा है कि फ्रीमैन मेरी स्कर्ट उठाते थे और पूछते थे कि क्या मैंने अंडरवियर पहना है. प्रोडक्शन में काम करने वाली चार महिलाओं ने आरोप लगाया कि मॉर्गन पिछले 10 साल से लगातार ऐसा व्यवहार कर रहे हैं. फ्रीमैन महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स घूरते थे. वे नई इंटर्न से मसाज भी कराते थे.

बता दें कि इससे पहले भी फ्रीमैन पर उनकी दिवंगत पोती इडेना के यौन शोषण के भी आरोप लग चुके हैं. जिसके बाद इडेना की साल 2015 में हत्या कर दी गई थी. खबरों के मुताबिक इडेना की हत्या से पहले पने बॉयफ्रेंड लैमर डेवनपोर्ट को मैसेज कर मॉर्गन के गलत इरादों के बारे में बताया था. फिलहाल इडेना के बॉयफ्रेंड पर उसकी हत्या का आरोप है. एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन फिल्म शॉशांक रेडम्पशन, बैटमैन ट्राइलॉजी और इन्विक्टस आदि फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पद्मावत' के बाद संजय लीला भंसाली करेंगे नया धमाका, 1 साल में रिलीज करेंगे 5 फिल्में

First published: 25 May 2018, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी