Home » हॉलीवुड » Hollywood Film The Nun beat Paltan laila Majnu gali guliyan and Stree on Box Office India The Nun Collects 30 Crore
 

इस हॉलीवुड फिल्म के आगे नतमस्तक हुईं 3 बॉलीवुड फिल्में, पहले वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 12:18 IST

बॉक्स ऑफिस इंडिया पर इस शुक्रवार 7 सितंबर को बॉलीवुड की 3 फिल्में एक साथ रिलीज हुईं. इनके साथ-साथ एक हॉलीवुड फिल्म भी रिलीज हुई. लेकिन पहले वीकेंड के कलेक्शन की जो रिपोर्ट सामने आई है, उसके मुताबिक इकलौती हॉलीवुड फिल्म ने तीन बॉलीवुड फिल्मों को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि इस हफ्ते बॉलीवुड की फिल्म 'पलटन', 'गली गुलियां' और 'लैला मजनू' सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इनके साथ हॉलीवुड फिल्म 'द नन' भी रिलीज हुई, जिसने तीन दिन में बंपर कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया. इन सभी फिल्मों के तीन दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

बॉक्स ऑफिस की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक हॉलीवुड फिल्म 'द नन' के डर के आगे तीनों बॉलीवुड फिल्में घुटने टेकते नजर आ रही हैं. 'द नन' के मुकाबले 'पलटन', 'गली गुलियां' और 'लैला मजनू' यानी तीनों फिल्मों के तीन दिन का कलेक्शन जोड़ लिया जाए फिर भी इस हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं बहुत कम पड़ेगा.

दरअसल, हॉलीवुड फिल्म 'द नन' ने पहले वीकेंड पर करीब 30 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं, बॉलीवुड की ये तीन फिल्में कुल मिलाकर 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई हैं. ऐसे में 'द नन' का बिजनेस इन तीन फिल्मों की अपेक्षा काफी मजबूत लग रहा है. ऐसे में कह सकते हैं कि दर्शक इन दिनों हॉरर फिल्मों को पसंद कर रहे हैं.

'द नन' के अलावा बॉलीवुड की भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 'स्त्री' ने अब तर 82 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. उधर इस हफ्ते रिलीज हुईं तीन फिल्में अपने बजट को भी निकालने में असमर्थ दिख रही हैं क्योंकि इन 3 फिल्मों में से दो फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन करोड़ में नहीं बल्कि लाख में रहा है.

इन तीन फिल्मों में सबसे अच्छी लेकिन मेकर्स के लिहाज से खराब ओपनिंग जैकी श्रॉफ, सोनू सूद स्टारर फिल्म 'पलटन'  को 1.25 करोड़ रही थी. इसके बाद फिल्म ने अगले दो दिन में करीब 4 करोड़ कमाए हैं. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 5 करोड़ के आसपास है.

पलटन के अलावा 'लैला मजनू' 3 दिन में बमुश्किल एक करोड़ की कमाई कर पाई है. वहीं, मनोज बाजपेई की फिल्म 'गली गुलियां' अभी एक करोड़ भी नहीं कमा सकी है. बता दें कि फिल्म 'लैला मजनू' का ओपनिंग कलेक्शन 30 लाख जबकि 'गली गुलियां' का ओपनिंग कलेक्शन 5 लाख था.

First published: 10 September 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी