Home » हॉलीवुड » Hollywood Singer Victoria Beckham use her blood made cream for skin glow
 

44 साल की इस हॉलीवुड सिंगर के चेहरे पर है 24 साल जैसी चमक, अपने खून से बनी क्रीम का करती है इस्तेमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 13:12 IST

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और फैशन डिजाइनर विक्टोरिया बेकहम दिखने में काफी खूबसूरत है और लोग अक्सर उनसे उनकी खूबसूरती का राज पूछते रहते हैं. वाकई में विक्टोरिया ने अपनी खूबसूरती के पीछे एक बड़ा राज छिपा रखा है और वो है उनका अपना खून. जी हां, विक्टोरिया बेकहम अपने ही खून से बनी क्रीम का इस्तेमाल अपने चेहरे पर निखार लाने के लिए करती है. यहीं एक राज है जिसने विक्टोरिया को 44 साल की उम्र में भी जवां और खूबसूरत बना कर रखा है.

 

विक्टोरिया बेकहम ना सिर्फ अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर लाखों रुपये खर्च करती हैं तो वहीं साथ ही अपने खून से बने मॉस्चुराइजर भी लगाती है. विक्टोरिया को अपने खून से बने इस क्रीम को लेने के लिए कुल 85,410 रुपये खर्च करने पड़ते है.

 

अपने चेहरे की तस्वीर शेयर करते हुए विक्टोरिया ने लिखा था,"मैं स्कीन डॉक्टर बारबरा का ट्रीटमेंट लेती हूं." बता दें कि विक्टोरिया के शरीर से खून को मेटल बीन सीरींज से निकाला जाता है और इसी खून से शरीर में मौजूद घाव को भरने वाला प्रोटीन हासिल करना होता है. इसी से सूजन कम होती है और शरीर को सही आकार और चेहरे पर निखार आता है.

 

सिर्फ विक्टोरिया ही नहीं बल्कि सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैले रोडे बीबर भी इसी थैरेपी का इस्तेमाल करती हैं. तो वहीं इसके अलावा किन कार्दशियन भी इसी से अपने चेहरे पर निखार लाती है. लगभग हॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसी थैरेपी का इस्तेमाल करती हैं.

First published: 18 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी