Home » हॉलीवुड » hollywood star tom hanks and wife wilson corona virus positive
 

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी इस वजह से हुए कोरोना वायरस का शिकार, बताया कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2020, 11:12 IST

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स (tom hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है. 63 वर्षीय टॉम ने अपने पोस्ट में बताया कि जब वो ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रहे थे उस दौरान वो इस वायरस की चपेट में आ गए. इसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगने लगी और उनके शरीर पर रैशेज पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही हैं.

बुधवार को टॉम ने अपनी इंस्टा पर एक तस्वीर साझा करते हुए उसपर लिखा कि वो अपनी पत्नी के साथ एक एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे. वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज जैसी दिक्कतें होने लगी थीं. उन्होंने लिखा कि जिस तरह चीजों को ठीक रखने के लिए हर जगह कोरोना का टेस्ट हो रहा है, हमारा भी किया गया और हम इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं.

प्रियंका-दीपिका नहीं बल्कि इन सात महिलाओं को सौंपा पीएम मोदी ने अपना ट्विटर अकाउंट, जानें कौन हैं ये महिलाएं

टॉम जिस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में कर रहे थे उस फिल्म में रुफुस सेवेल, ऑस्टिन बटलर, मैगी गेलेनहॉल और ओलिविया डे जॉन्ज के साथ कास्ट किया गया है. वॉर्नर ब्रोज ने कहा कि वो ऑस्ट्रेलियन हेल्थ एजेंसीज के साथ बातचीत कर रहे हैं. ताकि इस बात को पता किया जा सके कि टॉम से किस व्यक्ति ने सीधे संपर्क किया था जिससे वो इस बीमारी के चपेट में आए. बताते चलें कि टॉम हैंक्स ने फॉरेस्ट गम्प, कास्टअवे, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. टॉम की फिल्म फॉरेस्ट फिलिप गम्प को हिंदी रीमेक करते हुए आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बना रहे हैं.

Video: होली के जश्म में रंग से सराबोर हुए प्रियंका और निक, विक्की कौशन ने कैटरीना को इस अदांज में लगाया गुलाल

First published: 12 March 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी