Home » हॉलीवुड » john cusack reaction on delhi violence
 

Delhi violence: हॉलीवुड स्टार जॉन क्यूसेक ने शेयर किया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, कहा- 'दिल्ली जल रही है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2020, 15:10 IST

Delhi violence: देश की राजधानी दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर हर कोई हैरान और परेशान है. सीएए और एनआरसी को लेकर हो रहे विरोध को लेकर भड़की हिंसा में अब तक तकरीबन 25 से ज्यादा लोगों की मौत और सैकड़ो लोग घायल हो चुके हैं. दिल्ली हिंसा को लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी अपनी नाराजगी जाहिर की. इसी बीच हॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉन क्यूसेक (john cusack) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिल्ली हिंसा का एक वीडियो शेयर किया है.

जॉन क्यूसेक द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक शख्स को भीड़ बुरी तरह से पीटती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन पर लिखा, ‘यह फासीवाद है...दिल्ली जल रही है. अपमान करने और आतंक फैलाने के अलावा कोई और मकसद नहीं. देखें भारत में क्या हो रहा है.’

बताते चलें कि जॉन क्यूसेक पहले भी भारत की स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी कई बार प्रतिक्रिया दे चुके हैं. जैक ने इससे पहले दिसंबर माह में भी भारत की स्थति तो लेकर अपने ट्वीटर पर एक फोटो शेयर की थी. गौरतलब है कि दिल्ली में लगातार हिंसा जाकी है. इस हिंसा की कई लोग आलोचना तर रहे हैं तो इसी के साथ कई लोग माहौल को शांत बनाए रखने के लिए लगातार अपील भी कर रहे हैं.

दिल्ली हिंसा: अनुराग कश्यप के बयान पर भड़की रंगोली चंदेल, बोली- 'चल बे फुट'

स्वरा भास्कर के एक बयान से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोगों ने कहा- 'अरेस्ट करो इसे'

 

First published: 27 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी