Home » हॉलीवुड » jojo rabbit director was hidining his oscar trophy under his chair Oscar 2020
 

Oscar2020: अवॉर्ड जीतने के बाद डायरेक्टर ने अपनी कुर्सी के नीचे छुपाई ऑस्कर ट्रॉफी,वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2020, 16:12 IST

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म अवॉर्ड्स यानि 92वें ऑस्कर अवॉर्ड्स का समापन हो गया है. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म जोजो रैबिट के डायरेक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यूजर्स वीडियो पर काफी मजेदार कमेंस्ट्स दे रहे हैं.


दरअसल जोजो रैबिट के डायरेट्र Taika Waititi ने बेस्ट एडॉप्टेड स्क्रीनप्ले के लिए ऑस्कर जीता. वो अवॉर्ड लेकर अपनी कुर्सी पर आकर बैठ गए. थोड़ी देर बाद वो अपनी ऑस्कर ट्रॉफी को अपनी कुर्सी के नीचे छिपाने लगे.इस वीडियो को ब्राय लारसन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि तायका अपने ऑस्कर अवॉर्ड को एक कुर्सी के नीचे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

इस वीडियो पर एक यूजर्स ने लिखा कि उम्मीद करता हूं कि वो अपने ऑस्कर अवॉर्ड को कुर्सी के नीचे भूल ना जाए. वही एक यूजर ने लिखा अब इतनी भारी-भरकम ट्रॉफी दोगे तो कोई भी शख्स क्या करेगा. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब तायका एकेडमी अवॉर्ड्स के दौरान ये चर्चा में आए हो. इससे पहले वर्ष 2015 में अवॉर्ड्स के दौरान नींद की झपकियां लेने लगे थे. जिसके चलते ये चर्चा में आए थे.

गौरतलब है कि नाजी जर्मनी पर आधारित सैटायर फिल्म जोजो रैबिट फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरी. जोजो रैबिट के अलावा फिल्म दि आयरिशमैन, जोकर और लिटिल वीमेन जैसी फिल्में 1-1 ऑस्कर्स के साथ संतोष करना पड़ा है. वहीं उइस मामले में सबसे शानदार रेट फिल्म पैरासाइट का है. इस फिल्म को चार नॉमिनेशन्स मिले थे जिसमें से ये फिल्म चार ऑस्कर जीतने में कामयाब रहीं.

प्रियंका चोपड़ा को याद आया ऑस्कर, थो्र बैक तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछे ये सवाल

First published: 10 February 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी