Home » हॉलीवुड » justin bieber suffering from a rare disease
 

इस लाइलाज बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2020, 15:12 IST

पॉप स्टार जस्टिन बीबर (justin bieber) अक्सर अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों जस्टिन अपने हेल्थ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. जस्टिन ने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी का खुलासा किया है. जिसे जानकर उनके फैंस हैरान है.

जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो लाइम डिजीज नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. ये एक तरह के लाइलाज बीमारी है. उन्होंने खुलासा करते हुए लिखा, ‘बहुत सारे लोग यह कह रहे थे कि जस्टिन बीबर बहुत गंदे नजर आ रहे हैं. वो यह नहीं देख पाए कि मैं बीमार हूं. हाल ही में मेरी बॉडी में लाइम डिसीज पाया गया है. सिर्फ यह नहीं बल्कि क्रॉनिक मोनो का भी सीरियस केस था जिसके चलते मेरी स्किन, दिमाग, बॉडी एनर्जी और ओवरऑल हेल्थ प्रभावित हुई.

जस्टिन ने आगे बताया कि यह सब मैं जल्द ही एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज में समझाऊंगा. उन्होंने लिखा कि मैं इसे जल्दी ही यूट्यूूब पर अपलोड करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं किस चीज से लड़ रहा हूं ये आप सबको भी पता चलेगा. आगे कहा कि मैं पिछले कुछ साल मेरे लिए मुश्किल थे.

हालांकि एक सही ट्रीटमेंट पाकर जल्द ही मैं इस लाइलाज बीमारी से निजात पा लूंगा.उन्होंने आगे कहा कि मैं इससे छुटकारा पाने के बाद जल्द ही वापस आऊंगा.बताते चलें कि जस्टिन बीबर पिछले साल मई में वर्ल्ड टूर प्रोग्राम के तहत भारत आए थे. उन्होंने मुंबई में एक कॉन्सर्ट परफॉर्म किया था. उन्हें वहां पर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से सिक्युरिटी मिली थी.

Chhapaak Movie Review: दिल दहला देने वाली है दीपिका की 'छपाक', कभी हंसाती तो कभी रूलाती है फिल्म

First published: 9 January 2020, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी