Home » हॉलीवुड » justin bieber unknown facts that you will not believe
 

Justin Bieber Birthday: 50 हजार का हेयरकट करवाते हैं जस्टिन बीबर, जानिए उनसे जुड़े कुछ अनछुए पहलू

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2020, 12:12 IST

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर विदेश ही नहीं बल्कि भारत में भी बहुत मशहूर है. जस्टिन 12 साल की उम्र से गा रहे हैं. इतना ही नहीं जस्टिन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सबस्काइबर्स बनाने वाले पहले मेल सिंगर है. आज जस्टिन का जन्मदिन है. इस मौके पर जानते हैं उनसे जु़ड़े UNKNOWN FACTS-

मां-पापा ने नहीं की शादी-
जस्टिन बीबर का जन्म लंदन में 1994 में हुआ था. उनके माता-पिता जैक बीबर और पैट्रिशिया ने कभी शादी नहीं की.

सिगिंग करियर की शुरुआत-
बीबर के सिगिंग के सफर की शुरुआत वर्ष 2008 में हुआ था. दरअसल दिग्गज मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव स्कूटर ब्राउन यूट्यूब पर अलग-अलग सिंगर्स के वीडियो देख रहे थे. तभी उनकी नजर जस्टिन के स्कूल परफॉर्मेंस वाले वीडियो पर पड़ा. इसके बाद बीबर के सफर की एक नई शुरुआत हुई.

2010 में पहला एल्बम-
जस्टिन के पहले एल्बम का नाम 'माय वर्ल्ड 2.0’ रिलीज हुआ. इसके बाद उनके सॉन्ग 'बेबी' ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. उस वक्त जस्टिन की उम्र मात्र 16साल थी.

फेवरेट टीवी शो-
जस्टिन की फेवरेट टीवी शो में पहला नाम फ्रेंड्स का आता है. जस्टिन का कहना है कि वो उन्हें इतना पसंद है कि वो इसे बिना रूके और थके हुए देख सकते हैं.

इस लाइलाज बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा के नाम के टैटू का किया ये हाल, बोली- 'सभी लोग फेक होते हैं'

फेवरेट ब्रेकफास्ट-
जस्टिन बीबर का फेवरेट नाश्ता बेरी कैप्टन क्रंच पसंद है. उनकी फेवरेट सैंडविच टोमेटो एंड मायो ऑन वंडर ब्रेड है.

50 हजार का हेयर कट-
जस्टिन बीबर काफी खर्चीले स्वभाव के जाने जाते हैं. इसी के चलते जस्टिन अपने हेयरकट के लिए एक बार में 750 डॉलर यानी 50 हजार रुपये खर्च करते हैं.

जस्टिन के काटे बालों की नीलामी-
जस्टिन बीबर के लोग इस कदर दिवाने हैं कि उनके गाने ही नहीं, बल्कि उनके बाल भी बेहद अहमियत रखते हैं. जस्टिन ने एक बार अपने बालों की ऑनलाइन नीलामी की थी. जिसके लिए उन्हें 40,998 डॉलर यानी कि 2 लाख 70हजार से भी ज्यादा रुपये मिले थे.

नेट वर्थ-
जस्टिन की वर्ष 2020 की नेट वर्थ 285 मिलियन डॉलर यानी 20अरब रुपए रही है. फोर्ब्स मैग्जीन के मुताबिक जस्टिन चार बार दुनिया के सर्वोच्च 10 सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं.

म्यूजिक एलबम-
बीबर के म्यूजिक एलबम के करीब 10करोड़ म्यूजिक रिकॉर्ड्स बिक चुके हैं. बीबर ने भारत टूर के लिए 10 करोड़ रुपए लिए थे. इतना ही नहीं बीबर सबसे चर्चित सेलेब्रिटीज में से एक हैं.

शादी-
बीबर में 13 सितंबर 2018 को हॉलीवुड मॉडल हैली बाल्डविन से चुपके से शादी कर ली थी. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. इन दोनों ने सगाई के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि दोनों अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते रहते हैं.

स्वरा भास्कर पर देशद्रोह का केस दर्ज, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

First published: 2 March 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी