Home » हॉलीवुड » Kendall Jenner victim of jewellery theft months after sister Kim Kardashian was robbed at gunpoint in Paris
 

किम कर्दाशियां के बाद बहन केंडल जेनर के घर हुर्इ लूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2017, 15:02 IST
Kim Kardashian and little sister Kendall Jenner

हॉलीवुड की सुपरमॉडल किम कर्दाशियां के साथ लूटपाट के बाद अब उनकी बहन और मॉडल केंडल जेनर के घर 2 लाख मिलियन डॉलर की चोरी हुई है. खबरों के मुताबिक गुरुवार को रात 1.15 बजे पुलिस को 911 पर किसी को फोन आया और उन्हें जानकारी दी कि हॉलीवुड हिल्स में जेनर के घर चोरी हुई है लेकिन उन्हें यह जानकारी नहीं दी गई कि घर से क्या सामान चोरी हुआ है.

बताया गया कि एक दिन पहले ही जेनर ने अपने घर पर पार्टी रखी थी जहां कुछ अनजान लोग दरवाजा तोड़कर घर में घुस आए. जेनर जब आधी रात को घर लौटीं तब उन्होंने देखा कि उनके गहनों का बॉक्स खुला हुआ है और सारे गहने गायब हैं. उन्होंने पुलिस को फोन लगाया लेकिन पुलिस जब तक आई चोर वहां से फरार हो चुके थे. 

तालाशी में घर में जबरन घुसने के कोई निशान नहीं मिले हैं और ना ही किसी पर शक है. पुलिस जांच में जुटी है. केंडल जेनर ने पिछले साल जुलाई में लॉस एजिलिस में 6.5 मिलियन डॉलर का 6 कमरों का घर खरीदा था. बता दें कि लगभग 5 महीने पहले जेनर की बहन किम कर्दाशियां के साथ भी गनपॉइंट पर लगभग 10 मिलियन डॉलर की लूटपाट हुई थी. जेनर किम के साथ उनके रिएलिटी शो 'कीपिंग अप विद द कर्दाशियंस' में नजर आ चुकी हैं. 

First published: 17 March 2017, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी