Home » हॉलीवुड » Kim Kardashian skin color fiitted dress in Met Gala 2019 become trouble for washroom
 

किम करदाशियां ने Met Gala में पहनी थी ऐसी ड्रेस, चलना-फिरना हुआ मुश्किल और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 13:12 IST
Kim Kardashian

हाल ही में हुए न्यूयॉर्क मेट गाला 2019 का आयोजन किया गया था और ये बेहद ही शानदार रुप से किया गया था. इसके साथ ही हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की एक्ट्रेस ने इस प्रोग्राम में शिरकत की और अपना जलवा बिखेरा. मेट गाला में कुछ एक्ट्रेसेस की अजीब ड्रेसेस सुर्खियों में रहीं और उसमें कैटी पेरी, प्रियंका चोपड़ा और किम करदाशियां शामिल थीं. लेकिन सभी के बीच किम ने जो ड्रेस पहनी थीं वो दिखने में भले ही लोगों को अजीब लगी हो लेकिन किम का फिगर उसमें खूबसूरत दिख रहा था. लेकिन इस ड्रेस को पहनकर किम की जो हालत हुई वो उन्होंने खुद बताई है.

 

 

Kim Kardashian

किम की न्यूड कलर की ड्रेस देखने में बेहद खूबसूरत थी लेकिन ये ड्रेस पहनने में उतनी ही असहज थी. मॉडल किम ने अपना परफेक्ट फिगर दिखाने के लिए शरीर से एकदम चिपकी और कसी ड्रेस पहनी. खासतौर पर ये ड्रेस कमर से कसी गई थी जिससे किम का फिगर सही से नजर आए लेकिन इस ड्रेस को पहनने के बाद किम का उठना-बैठना मुश्किल हो गया.

 

Kim Kardashian

इतना ही नहीं किम की इस ड्रेस को पहनने के बाद हालत कुछ ऐसी हो गई थी कि वो खुद को पूरे प्रोग्राम में संभालती हुई दिखी. किम का चलना-फिरना मुश्किल हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेट गाला 2019 के लिए तैयार होकर किम ने कहा भी था,"मुझे गुड लक विश करिए सभी क्योंकि इस ड्रेस में मैं अगले चार घंटे तक वॉशरुम तक भी नहीं जा सकती हूं."

राखी सावंत ने पाकिस्तान के झंडे के साथ शेयर की सोशल मीडिया पर फोटो, तो भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

सलमान खान की शादी को लेकर ये क्या बोल गए पिता सलीम खान, सुनकर फैंस हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार के पीएम मोदी वाले इंटरव्यू को लेकर इस एक्टर ने किया ट्रोल, कहा- डोनाल्ड ट्रंप का लेना है इंटरव्यू

First published: 9 May 2019, 13:12 IST
 
अगली कहानी