Home » हॉलीवुड » Kong Skull Island: probably you haven't watched such giant king kong earlier
 

नहीं देखा होगा ऐसा किंग कॉन्ग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2016, 16:18 IST

यूं तो आपने किंग कॉन्ग, जुरासिक पार्क, गॉडजिला जैसी फिल्में देखी होंगी, जिनमें हजारों साल पुराने विशालकाय जीवों को मौजूदा वक्त में दिखाया गया. यह कैसी तबाही मचाते हैं और कैसे जान लेते हैं, यह भी पता चला. 

लेकिन इन फिल्मों और इनके अलावा अन्य फिल्मों में इन दैत्याकार जीवों को उस मुताबिक नहीं दिखाया गया, जैसा हम आपको बताने जा रहे हैं. हालांकि यह हकीकत नहीं है और हम भी आपको एक फिल्म के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

जी हां, हम बात कर रहे हैं 'कॉन्ग स्कल आईलैंड' नामक फिल्म की. यूं तो इसका ट्रेलर नवंबर में जारी किया गया है लेकिन इसे फिल्म के मुताबिक व्यूज नहीं मिल पाए हैं.

इतना भी तय है कि अगर एक बार आप इस फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर को देखेंगे तो दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे. इसकी वजह कि इस फिल्म में दैत्याकार आकार के किंग कॉन्ग के साथ अन्य विशालकाय जानवरों को बहुत डरावने ढंग से दिखाया गया है.

इसके साथ ही फिल्म में एक्शन को भी जबर्दस्त ढंग से मिक्स किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि स्कल आईलैंड पर पहुंचे चॉपर्स और सैनिकों को कैसे यह किंग कॉन्ग खत्म करता है.

यूट्यूब पर 5 मिनट से ज्यादा लंबे इस ट्रेलर को देखने के बाद एक बारगी आप भी कहेंगे, क्या शानदार फिल्म होगी. 10 मार्च 2017 में रिलीज होने वाली इस फिल्म को जॉर्डन वॉट रॉबर्ट्स ने डायरेक्ट किया है. वार्नर ब्रदर्स की इस फिल्म में टॉम हिडलस्टॉन, टॉबी केब्बल और ब्री लार्सन ने मुख्य भूमिका निभाई है.

First published: 7 December 2016, 16:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी