Home » हॉलीवुड » netflix will release the documentary of michelle obama
 

मिशेल ओबामा पर बनी डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स पर इस दिन आएगी नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2020, 14:13 IST

कोरोना वायरस के कहर के चलते पूरी दुनिया थम सी गई है. लॉकडाउन की वजह से लोग अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर है. ऐसे में नेटफ्लिक्स Netflix उनके लिए एक से बढ़कर एक नई फिल्में, वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री लेकर आ रहा है. इसी के चलते 6 मई को मिशेल ओबामा Michelle Obama पर बनी डॉक्यूमेंट्री रिलीज होने जा रही है.

मिशेल ओबामा पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री का नाम बिकमिंग है. इस डायरेक्ट किया है नाडिया हालग्रेन ने. इस डॉक्यूमेंट्री में दिखाया गया था कि मारिया तूफान के बाद पोर्तो रिको के परिवारों के क्या हालात हैं.


नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली मिसेल ओबामा पर बनी ये डॉक्यूमेंट्री उस दौर को पेश करती है जो मिसेज ओबामा अपनी किताब बिकमिंग के प्रमोशन के लिए करीब 34 शहरों की यात्रा पर निकली थीं. उनकी ये किताब बेस्ट सेलिंग किताबों में से एक थी. अपनी इस ऑडियो बुक बिकमिंग के लिए मिशेल को ग्रैमी पुरस्कार भी मिल चुका है. उन्होंने इस ऑडियो बुक में अपने जीवन और बतौर प्रथम महिला व्हाइट हाउस में बिताए समय को साझा किया था. इस डॉक्यूमेंट्री में भी मिशेल की जिंदगी के कई अनुभवों को दिखाया जाएगा.

 शाहरुख खान #IForIndiaकॉन्सर्ट में गा रहे थे गाना, तभी बेटे अबराम ने कहा- ' अब बस करो पापा'

एक इंटरव्यू में मिशेल ओबामा ने इस डॉक्यूमेंट्री के बारे में बात करते हुए कहा था कि आज के दौर में उम्मीदों से भरा होना काफी मुश्किल है लेकिन मुझे आशा है कि नाडिया ने जो बनाया है उसे देखकर आप सुकून महसूस करेंगे. कुछ समय पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें मिशेल ओबामा बच्चों संग बातें करती नजर आ रही थीं.

गौरतलब है कि पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस माहामारी से जूझ रही है. ऐसे में दुनिया के तमाम देशों में लॉकडाउन जैसे हालात है. लोगों को बार बार साफ - सफाई और सोशल डिंस्टेंसिंग के बारे में जानकारी दी जा रही है. इसका असर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है. हर इंडस्ट्री का काम ठप पड़ा हुआ है. ऐसे में लोग अपना टाइम पास नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही फिल्मों और वेब सीरीज को देखकर बिता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की कविता- 'हमारी हवा हमसे रूठ गई है'

First published: 5 May 2020, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी