Home » हॉलीवुड » Nick Jonas ex-girlfriend on his engagement with Priyanka Chopra, says I am happy for him
 

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड ने दोनों की शादी पर कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 19:09 IST
(file photo )

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और प्रसिद्ध हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने अभी हाल ही में मुंबई में सगाई की है. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं. इस बीच प्रियंका के मंगेतर सिंगर निक जोनास की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक बड़ा बयान दिया है. हालांकि निक की एक्सगर्ल फ्रेंड का ये बयान निक और प्रियंका चोपड़ा के लिए राहत भरा हो सकता है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पीपुल.कॉम से बात करते हुए निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड ऑलिवियो कुल्पो ने कहा है कि वो निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की सगाई से बहुत खुश हैं. वह निक जोनस और प्रियंका को इसके लिए शुभकामनाएं देती हैं.

ऑलिवियो कुल्पो ने कहा कि किसी भी समय किसी को भी प्यार हो सकता है. खासतौर पर इस इंडस्ट्री में- क्योंकि यह मुश्किल है. आप देख सकते हैं कि काम नहीं करने वालों को लेकर यहां एक अलग ट्रैक रिकॉर्ड है. उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. मेरी सभी प्यार करने वालों को शुभकामनाएं हैं. हम दोनों अगल हो गए हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उसके लिए दुआ ना करूं.

आपको बता दें कि ऑलिवियो कुल्पो साल 2012 में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. निक और ऑलिवियो कुल्पो के रिश्ता दो साल तक चला. साल 2015 में दोनों अलग हो गए. साल 2015 में अलग होने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनस ने ऑलिवियो कुल्पो के लिए अच्छे भविष्य की कामना की थी. निक ने कहा था कि ऑलिवियो कुल्पो एक अच्छी महिला हैं. हमने कुछ सुंदर साल साथ में बिताए थे. मैं उनके अच्छे भविष्य की कामना करता हूं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर!

First published: 5 September 2018, 19:09 IST
 
अगली कहानी