Home » हॉलीवुड » Nicole Kidman on sexually harassed in Hollywood, says she had married Tom Cruise protected me from harassment
 

निकोल किडमैन का खुलासा, बोलीं- टॉम क्रूज से शादी के कारण यौन शोषण से बच पाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 16:20 IST
(File Photo )

#Metoo अभियान के तहत लग रहे आरोपों ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है. आए दिन नए नए आरोप लग रहे हैं. बॉलीवुड में यौन शोषण को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ गई है. वहीं बॉलीबुड के साथ ही अब हॉलीवुड में भी इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई है. हॉलीवुड अभिनेत्री निकोल किडमैन इंडस्ट्री में यौन शोषण को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अभिनेता टॉम क्रूज से शादी की वजह से वह हॉलीवुड में यौन उत्पीड़न से बच सकीं. क्रूज से शादी के वक्त वह केवल 22 वर्ष की थीं.

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, किडमैन (51) ने न्यूयॉर्क मैग्जीन से एक साक्षात्कार में कहा कि बीते समय को देखूं तो महसूस होता है कि उस समय उनके पति के सुपरस्टार होने की वजह से वह हॉलीवुड की अंधेरी दुनिया से बच सकीं.

ऑस्कर विजेता का कहना है कि मशहूर अभिनेता के साथ शादी के कारण उन्हें एक खास तरीके की सुरक्षा मिली, पुरुष उनके यौन उत्पीड़न से दूर रहे. किडमैन ने कहा, "मैंने बहुत कम उम्र में शादी की थी. इससे निश्चित ही मुझे कोई पॉवर नहीं मिला लेकिन निश्चित रूप से मेरे लिए यह सुरक्षा थी."

उन्होंने कहा, "मैंने प्यार के लिए शादी की लेकिन बेहद शक्तिशाली व्यक्ति से शादी करने के कारण मैं यौन उत्पीड़न से बची रही." उन्होंने कहा कि क्रूज से अलगाव के बाद उनके प्रति लोगों का रवैया बदल गया.

 ये भी पढ़ें- दोस्त ने इस खूबसूरत मॉडल को मिलने फ्लैट पर बुलाया और थोड़ी देर बाद सूटकेस में बरामद हुई लाश

First published: 16 October 2018, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी