Home » हॉलीवुड » oprah winfrey trips and falls during a speech video viral
 

VIDEO : बैलेंस पर स्पीच देते वक्त अपना बैलेंस खो बैठी ओपरा विन्फ्रे, स्टेज पर गिरी धड़ाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2020, 15:10 IST

अमेरिका की सबसे मशहूर होस्ट और एक्ट्रेस ओपरा विन्फ्रे (Opera winfrey)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में खचाखच भरे दर्शकों के बीच विंफ्रे अपनी स्पीच के दौरान लड़खड़ा के स्टेज पर गिर गई. ओपरा वेलनेस और बैलेंस के बारे में बात कर रहीं थीं तभी वो अपना बैलेंस खो बैठीं. हालांकि इसके बाद वो हंसते हुए ऐसे उठी जैसे उस दौरान कुछ हुआ ही न हो.


ओपरा के साथ जब ये हादसा हुआ तो बो दर्शकों से बोल रहीं थी कि मेरे लिए वेलनेस का मतलब है सभी चीजें बैलेंस में रहना और बैलेंस का मतलब ये नहीं कि सभी चीजें बराबर हों या सभी चीदें शांति से चल रही हों. ऐसा बोलने के बाद ही वो स्टेज पर गिर जाती हैं. हालांकि स्टेज पर असिस्टेंट उनकी मदद के लिए जाते हैं. ओपरा हंसते हुए उठ जाती हैं. इसके बाद वो अपने जूतों को निकाल देती हैं और कहती हैं- गलत जूते.

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं यामी गौतम, उड़ीसा के लोगों ने कहा- दुबारा कभी आ मत जाना...

पति नहीं बनने देता मां, कहता है खत्म हो जाएगी तुम्हारी सुंदरता, महिला ने की पुलिस से शिकायत

इसके बाद ओपरा विन्फ्रे दर्शकों से ये भी कहती हैं कि बैलेंस के बारे में बात करते-करते नीचे गिर जाना अपने आप में अजीब है. इस इंवेट में उनके करीबियों के अलावा कई स्पेशल गेस्ट्स भी मौजूद थे.इसमें लेडी गागा, ड्वेन जॉनसन, मिशेल ओबामा इस इंवेट में शामिल थी. ओपना का कोलोराडो में विजन टूर 7 मार्च को खत्म होगा.

ustin Bieber Birthday: 50 हजार का हेयरकट करवाते हैं जस्टिन बीबर, जानिए उनसे जुड़े कुछ अनछुए पहलू

स्वरा भास्कर पर देशद्रोह का केस दर्ज, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

 

First published: 2 March 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी