Home » हॉलीवुड » Oscar Memories: When Adrien Brody kissed co-star Halle Berry on stage in excitement of winning academy award
 

जब ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद इस एक्टर ने सरेआम किया ऐसा काम कि वहां बैठे हजारों लोगों ने..देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 16:11 IST
Adrien Brody Halle Berry

जब साल 2002 में ऑस्कर में एक्टर एड्रियान को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था और उन्होंने मारे खुशी के स्टेज पर एक एक्ट्रेस को पकड़कर कुछ ऐसा किया था कि वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए थे. बता दें कि उस वक्त एक्टर एड्रियान को बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था और उनका ये मुकाबला जैक निकलसन, डेनियल डे लुईस, माइकल केन के साथ था. एड्रियान को पहली बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था और इसी एक्साइटमेंट में उन्होंने कुछ अजीब कर दिया था.

बता दें कि एड्रियान को पहली बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था और वो इस वजह से इतने एक्साइटेड थे कि एक्टर ने स्टेज पर ही मौजूद एक्ट्रेस हैली बेरी को किस कर लिया था. हैली एड्रियान को जानती भी नहीं थी जब उन्होंने उन्हें किस किया था और वो अचानक इस वाकये से चौंक गई थी.

पीरियड' पर आधारित फिल्म ने जीता ऑस्कर तो डायरेक्टर ने कहा, मेरी माहवारी चल रही है इसलिए नहीं रो रही हूं बल्कि...

इस घटना के बाद हैली ने एक इंटरव्यू में कहा था,"मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि ब्रूडी स्टेज पर आकर कुछ ऐसा करेंगे, लेकिन जब मैंने भी ऑस्कर अवॉर्ड जीता तो मुझे उस समय समझ आया कि इस अवॉर्ड को जीतने पर क्या एक्साइटमेंट होती है."

First published: 25 February 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी