Home » हॉलीवुड » Pm modi relief fund priyanka chopra donate 76 lakh rupees
 

पीएम रिलीफ फंड में दान देने के बाद इन महिलाओं की मदद के लिए आगे आईं प्रियंका चोपड़ा, दिए 76 लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2020, 17:11 IST

कोरोना वायरस coronavirus के चलते देश भर में कर्फ्यू जैसे हालात हैं. इसके चलते अर्थव्यवस्था भी चौपट हो रही है. इस मुश्किल की घड़ी में बड़े-बड़े बिजनेस मैन से लेकर बॉलीवुड के सितारे मदद को आगे आए हैं. बी टाउन के स्टार्स ने पीएम रिलीफ फंड में सहायता राशि दे रहे हैं.

ऐसे मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाज कल्याण में सक्रिय प्रियंका चोपड़ा priyanka chopra भी पीछे नहीं रहीं. इन्होंने ने पीएम रिलीफ फंड में आर्थिक सहायता की. लेकिन अब उन्हें लेकर ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका ने उन महिलाओं की भी आर्थिक सहायता की जो इस बीमारी का सामना कर रही है.


प्रियंका चोपड़ा ने इस जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उसमें उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है. उसमें वो कह रही हैं- हम इस संकट के दौरान भी लड़ने वाली महिलाओं के लिए 76.3 लाख रुपये डोनेट कर रहे हैं.

 बहन शाहीन के साथ इन दिनों राइटिंग स्किल्प इंप्रूव कर रहीं आलिया भट्ट

उन्होंने वीडियो में ये भी कहा कि यदि आप किसी ऐसी महिला को जानते हैं, तो उन्हें सामने लेकर आइए. उनकी कहानी हमारे साथ साझा करिए. वो किस सेवा में बैं, किसी बड़े बिजनेस में हैं या फिर छोटा बिजनेस करती हैं. इस माहौल में हम सब एक साथ हैं.

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा का एक इंटरव्यू भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि दुनिया में कऊ सारे ऐसे लोग हैं जिन्हें इस समय मदद की जरूरत है. निक और मैं ऐसे संस्थान को दान देना चाहते हैं जो गरीब लोगों की मदद कर रहे हों, डॉक्टर्स की मदद कर रहे हों, बच्चों को खाना खिला रहे हों और ऐसे लोग जो फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सपोर्ट कर रहे हों.

गौरतलब है कि इस वायरस ने अब तक तकरीबन 6500 लोगों की जान ले ली है. जबकि अभी भी लाखों लोग इससे संक्रमित है. कोरोना वायरस से बचने के लिए हर देश की सरकार लगातार कोशिश में जुटी हुई है. इस बीमारी को डब्लूएचओ ने महामारी घोषित कर दिया है.

बेटे ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन के घर लौटने पर क्या बोले राकेश रोशन?

First published: 2 April 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी