Home » हॉलीवुड » Rowan Atkinson not died all stories are fake about his died news on social media spread virus in computers
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस कॉमेडियन की मौत की खबर, जानें सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 13:57 IST

हॉलीवुड एक्टर रोवन एटकिंसन जिन्हें हम मिस्टर बीन के नाम से भी जानते हैं. जहां एक तरफ अपने शो मिस्टर बीन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं. तो वहीं दूसरी तरफ इन दिनों अपनी मौत की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर जोरों से खबरें चल रही हैं कि एक्टर रोवन एटकिंसन की मौत हो गई हैं और लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

 

वायरल रिपोर्ट के अनुसार,रोवन एटकिंसन 63 साल के हैं और एक स्टंट की शूटिंग के दौरान उनका निधन हो गया. जब इस खबर की जांच की गई तो पता चला कि ये खबर झूठी है. एक कम्प्यूटर वायरल को ज्यादा लोगों तक फैलाने की कोशिश में इस अफवाह को अंजाम दिया गया. इसके साथ ही बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं जब ऐसा हुआ है. इससे पहले भी इसी कारण के साथ रोवन एटकिंसन के साथ ऐसा किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

इसके पहले खबर फैलाई गई थी कि एक्टर रोवन एटकिंसन ने सुसाइड कर लिया है. इसमें कारण बताया गया था कि वो डिप्रेशन के शिकार थे और नशा भी करते थे. सोशल मीडिया पर आए दिन कई खबरें ऐसे ही फैला दी जाती है, जिसमें कोई भी सच्चाई नहीं होती. बता दें कि एक्टर रोवन एटकिंसन को मिस्टर बीन के नाम से लोग उनके फेमस शो मि.बीन में उनके किरदार के लिए भी जानते हैं. मि.बीन एक साइलेन्स कॉमेडी शो है और रोवन एटकिंसन उसके लीड एक्टर हैं.

First published: 20 July 2018, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी