Home » हॉलीवुड » See King Kong Punch Helicopters in Final 'Skull Island' Trailer
 

किंग कांग का नया ट्रेलर रिलीज, एक दिन में 20 लाख लोगों ने देखा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2017, 17:48 IST
Kong: Skull Island

हॉलीवुड फिल्म ‘कॉन्ग: स्कल आइलैंड – राइज ऑफ द किंग’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. भयानक जीवों और बेहिसाब एक्शन सीन्स से लबरेज यह ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है.

27 फरवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को एक दिन के अंदर 20 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 17 हजार लोगों ने लाइक किया है. ट्रेलर की शुरुआत टॉम हिडलस्टन के एक सीन से होती है जिसमें वह मौत के उस टापू पर जाने के लिए एक सौदा करते हैं. कहानी का प्लॉट 1971 के वक्त का है. चीजों और स्टार्स के लुक को उसी तरह से दिखाने का प्रयास किया गया है.

जॉर्डन वोगट रॉबर्ट्स निर्देशित इस फिल्म को वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है, और फिल्म का कुल बजट 1 अरब 26 करोड़ रुपए है. फिल्म की कहानी लिखी है जॉन गैटिन्स ने और टॉम के अलावा सैमुअल जैक्सन, ब्राय लैर्सन, जिंग टियान समेत कई बड़े अभिनेताओं को फिल्म में कास्ट किया गया है.

फिल्म अमेरिका में 10 मार्च को रिलीज कर दी जाएगी. इसे 2डी, 3डी और आईमैक्स पर डॉल्बी साउंड के साथ रिलीज किया जाएगा. एक्शन और थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह फिल्म एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज है. हालांकि फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाने में कामयाब होती या नहीं यह देखना अभी बाकी है.

First published: 28 February 2017, 17:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी