Home » इंडिया » 100 crude bombs seized in West Bengal
 

पश्चिम बंगाल पुलिस ने चलाया सर्च अभियान, मिले 100 से ज्यादा बम

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 8:58 IST

पुलिस ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में कई जगहों से से बम, हथियार और गोला-बारूद जब्त किए हैं. पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. द हिन्दू की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि शनिवार को रात भर की छापेमारी के दौरान छह पुलिस थाना क्षेत्रों से कुल 112 कच्चे और सॉकेट बम, छह देसी हथियार और कई गोला-बारूद बरामद किए गए.

एसपी ने कहा कि 112 बमों में से 40 को लभपुर से, 32 को नानूर से, पानुरी से 20, कंकरतला और सादीपुर से नौ और रामपुरहाट थाने की सीमा से दो को बरामद किया गया. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा एक दूसरे पर काफी समय से जिले के विभिन्न इलाकों में बमबारी का आरोप लगा रहे हैं. पिछले गुरुवार को लभपुर क्षेत्र में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के परिसर में एक परित्यक्त इमारत एक विस्फोट में ढह गई.

इससे चार दिन पहले एक विस्फोट ने मल्हारपुर क्षेत्र में एक क्लब की इमारत को क्षतिग्रस्त कर दिया था. सिंह ने कहा कि शनिवार की छापेमारी के दौरान, पुलिस ने विभिन्न मामलों में कुल 399 लोगों को गिरफ्तार किया. एसपी ने कहा कि 65 अन्य को विशिष्ट मामलों में गिरफ्तार किया गया था और 106 अभियुक्तों के खिलाफ मामले लंबित थे.

जम्मू-कश्मीर: महबूबा बोलीं- हुर्रियत तैयार, पहल करे केंद्र सरकार

First published: 8 July 2019, 8:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी