Home » इंडिया » 16 boys missing in kerala, may be the connected with ISIS
 

केरल से 16 लड़के लापता, आईएस के साथ जुड़ने की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2016, 16:28 IST
(एजेंसी)

केरल के 16 मुस्लिम युवक पिछले एक महीने से लापता बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक उत्‍तरी कासरगोड़ जिले के रहने वाले ये युवक कहां चले गए हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

इस बीच लापता युवकों के परिजनों ने सरकार से उन्हें ढूंढने की गुहार लगाई है. पुलिस ने इन युवकों के संदर्भ में आशंका जाहिर कि है कि ये युवक इस्लामिक स्‍टेट से जुड़ने के लिए सीरिया भी जा सकते हैं.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक ये लड़के 6 जून को तीर्थयात्रा पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे. लेकिन तब से अब उनसे कोई संपंर्क नहीं हो पाया है.

लापता लड़कों के फोन भी स्विच ऑफ बताए जा रहे हैं. लेकिन इस बीच यह भी खबर आ रही है कि एक लड़के के रिश्‍तेदार के पास व्हाट्स एप मैसेज आया है, जिसमें लिखा है कि वे सभी 16 लड़के ‘अपनी आखिरी मंजिल’ तक पहुंच चुके हैं.

इस बीच लापता युवकों के परिजनों ने शुक्रवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से मुलाकात करके उन्हें तलाश करने की गुहार लगाई है.

वहीं क्षेत्रीय सांसद पी करुणाकरन ने इस मामले में बताया कि लापता लड़कों को खोजने के लिए राज्य और केंद्र सरकार की मदद ली जा रही है.

First published: 9 July 2016, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी