Home » इंडिया » 18 year old boy dead during tiktok video in Bareilly
 

पिस्टल के साथ टिकटॉक में बना रहा था वीडियो, धांय से चली गोली और हो गई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2020, 15:10 IST

टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान एक 18 साल के युवक ने पिस्टल से खुद को शूट कर लिया. घटना सोमवार के शाम 5 बजे की है. जब 12वीं कक्षा के एक छात्र केशव कुमार ने सोमवार को अपनी मां सावित्री देवी से लाइसेंन्स्ड पिस्टल मांगी. इसके बाद वो टिकटॉक वीडियो बनाने लगा. इसी दौरान अचानक गोली चल गई. गोली चलने की आवाज आने पर मां दौड़कर पहुंची तो मौके पर केशव का शव पड़ा था.
लड़के की मां ने बताया, ‘मैंने पहले काफी मना किया लेकिन जब उसने बहुत जोर डाला तो मैंने उसे पिस्टल दे दी.’ महिला ने आगे कहा, 'मैं जब किचन में थी तो अचानक बंदूक की आवाज सुनी. मैं दौड़ती हुई आई और दरवाजा खोला. मेरा बेटा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था.’

इसके बाद जब केशव को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषिक कर दिया. मृतक की मां का कहना है कि वो अपने कंधे पर पिस्टल रखकर सैनिक की तरह पोज बना रहा था तभी राइफल चल गई और गोली उसकी दांई कनपटी पर लग गई. मृतक केशव के पिता सेना में हैं. वो इस समय रूड़की में पोस्टिंग हैं. बताते चलें कि मृतक के एक बहन भी है.

उसकी मां का कहना है कि उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं था कि बंदूक में गोली है नहीं तो वो उसे बेटे को बिल्कुल भी नहीं देती. वहीं इस मामले में प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह का कहना है कि परिवार किसी कार्रवाई को तैयार नहीं है. पुलिस टिकटॉक पर लाइव वीडियो बनाने के चक्कर में गोली चलने से छात्र की मौत होने का मामला ही मान रही है.

ऐसा मंदिर जहां दूध चढ़ाने के बाद उसका रंग हो जाता है नीला, हैरान करने वाली है वजह

First published: 15 January 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी