Home » इंडिया » 19 month old grandson of cm chandra babu naidu is richer than him
 

मुख्यमंत्री चंद्रबाबू से ज़्यादा अमीर है उनका 19 महीने का पोता नारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का पोता उनसे भी अमीर है. 19 महीने के नारा देवांश के पास 2.4 करोड़ की फिक्स डिपॉजिट और बचत खाते में 2.31 लाख रुपये हैं. वहीं नायडू के खाते में महज़ 67 लाख रुपये हैं. इसके अलावा देवांश हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में साढ़े नौ करोड़ की कीमत वाले घर के मालिक भी हैं.

नायडू के बेटे नारा लोकेश के पुत्र की संपत्ति के बारे में तब पता चला, जब बुधवार को उन्होंने परिवार की संपत्ति और देनदारियों का ब्योरा दिया. नायडू का परिवार लगातार छह साल से अपनी संपत्ति और देनदारियों की घोषणा कर रहा है. वहीं विपक्षी पार्टियां इसे महज़ तमाशा बताती रही हैं.

लोकेश द्वारा की गई घोषणा के मुताबिक चंद्रबाबू के पास 3.73 करोड़ की संपत्ति है, लेकिन उनके ऊपर 3 करोड़ का बैंक लोन भी है. इस लिहाज़ से उनकी संपत्ति उनके पोते से कम हुई. नायडू की पत्नी भुवनेश्वरी के पास 33.66 करोड़ की संपत्ति है.

भुवनेश्वरी परिवार के बिजनेस हेरिटेज फूड की एमडी भी हैं. तेलगू देशम पार्टी प्रमुख नायडू के पूरे परिवार के पास कुल 77 करोड़ की संपत्ति है. नायडू के पास 1.52 लाख कीमत वाली एंबैसडर कार है. नायडू के बेटे लोकेश पार्टी के महासचिव भी हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि अगर कोई साबित कर दे कि उनके पास घोषित संपत्ति के अलावा भी संपत्ति है तो वह संपत्ति उसे दे देंगे.

First published: 20 October 2016, 2:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी