Home » इंडिया » 200 Jet Airways pilots write to CEO; threaten to go on leave, sue airline
 

जेट एयरवेज को ठप्प कर सकते हैं पायलट, 200 ने दी मुकदमा करने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 12:05 IST

जेट एयरवेज के लगभग 200 पायलटों ने अपने सीईओ विनय दूबे को व्यक्तिगत रूप से छुट्टी पर जाने और वेतन बकाया का भुगतान न करने पर कानूनी सहारा लेने की योजना के बारे में लिखा है. एक रिपोर्ट के अनुसार जेट एयरवेज के बोर्ड ने एक ऋण समाधान योजना को मंजूरी दे दी है. हालांकि पहले से ही जेट एयरवेज ने अपने कई विमानों को जमीन पर रखा है.

पायलटों ने कहा कि लगभग 200 पायलटों ने वेतन न मिलने की चिंताओं को लेकर सीईओ को पत्र लिखा है. एक पत्र का हवाला देते हुए सूत्र ने कहा कि एक पायलट ने सीईओ को सूचित किया है कि वह 1 अप्रैल से छुट्टी पर जाने की योजना बना रहे हैं. पायलटों ने पत्र के हवाले से कहा कि वेतन, भत्ते और लाभों के लिए कंपनी के खिलाफ वसूली की कार्यवाही सहित कानूनी कदमों का सहारा लेना है.

शुक्रवार को, एनएजी ने दोहराया कि उसके सदस्य 1 अप्रैल से उड़ान नहीं भरेंगे, जब तक कि उनका वेतन बकाया नहीं हो जाता. इस महीने की शुरुआत में, 1,000 से अधिक जेट एयरवेज के पायलटों के एक समूह एनएजी ने फैसला किया कि वे 1 अप्रैल से उड़ान नहीं भरेंगे, जब तक कि उनका वेतन बकाया एयरलाइन द्वारा साफ नहीं किया जाता. कैश-स्ट्रेप्ड जेट एयरवेज ने कई विमानों को ग्राउंड किया है.

मुंबई : DRI ने जब्त किया 100 किलो से ज्यादा सोना, ऐसे चल रहा था तस्करी रैकेट

First published: 30 March 2019, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी