Home » इंडिया » 22 people accused for rape with 12 years girl for 7 months, 18 arrested
 

22 लोगों ने 12 साल की मासूम से 7 माह तक किया गैंगरेप, 66 साल के लिफ्ट मैन सहित 18 गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 12:58 IST

एक तरफ देश में महिलाओं और बच्चियों के प्रति बढ़ती हिंसा को रोकने के लिए अलग अलग तरह से अभियान चलाये जा रहे हैं. मगर ये घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. चेन्नई में एक ऐसा ही हैवानियत का काम किया गया है. एक 12 साल की मासूम के साथ 22 लोगों ने बलात्कार किया. ये 22 लोग उस मासूम के साथ 7 महीने से इस घिनौने काम को अंजाम दे रहे थे.

इस मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि रेप करने वाले ये 22 लोग उसी अपार्टमेंट में काम करने वाले लोग हैं जहां मासूम बच्ची रहती है. रेप करने वालों में अपार्टमेंट में तैनात सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर, प्लंबर और यहां तक कि रोज पानी सप्लाई करने वाले तक शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना में अब नहीं बनेगा कोई ब्रिगेडियर, आर्मी ने खत्म किया पद

 

इससे ज्यादा हैरान करने की बात ये है कि जिस अपार्टमेंट में ये 7 महीने से होता रहा वहां किसी को भनक तक नहीं लगी. जानकारी के अनुसार बच्ची को नशा देकर उसके साथ ये हैवानियत की जाती रही. आखिरकार बच्ची ने बहन और मां को ये बात बताई. बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद अपार्टमेंट के 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बच्ची ने बताया है कि उसे कभी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जाता था, तो कभी नशीले इंजेक्शन लगाए जाते थे. बच्ची ने बताया कि कभी कभी उसे कोई पाउडर सुंघा कर भी बेहोश कर दिया जाता था. इस दौरान न सिर्फ उसके साथ रेप किया गया बल्कि इस घिनौनी करतूत का वीडियो भी बनाया गया.

ये भी पढ़ें- बंगाल: PM मोदी की रैली में जाने से रोका तो बीजेपी समर्थकों ने पुलिसवाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

सातवीं क्लास में पढ़ने वाली मासूम के साथ हैवानियत करने वालों में 66 साल का लिफ्ट मैन भी शामिल था. बच्ची ने बताया कि उसे वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी जाती थी. लेकिन एक दिन स्कूल से लौटते वक़्त वो आगे झेल नहीं पाई और हिम्मत करके माँ को आपबीती सुनाई जिसके बाद 18 लोगों को हिरासत में लिया गया.

First published: 17 July 2018, 12:55 IST
 
अगली कहानी