Home » इंडिया » 3 storey building collapsed near JJ Junction at Pakmodia street of Bhindi Bazar in Mumbai,Rescue operation underway .
 

मुंबई: 3 मंज़िला इमारत गिरने से 10 की मौत, अब भी कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2017, 10:48 IST

मुंबई में गुरुवार को जे.जे. हॉस्पिटल के पास स्थित एक तीन मंजिला इमारत ढह गई. इसमें करीब 35 लोगों के फंसे होने की आकंशा जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मुबई के डोंगरी के जेजे फ्लाई ओवर के पास ये हादसा हुआ है. इमारत गिरने की वजह से 6 लोगों की मौत की ख़बर है और 12 लोग घायल हो गए हैं.

 

इमारत गिरने के बाद मौके पर NDRF,फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस पहुंच गई है. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है और तीन लोगों को मौके से बचा लिया गया है. मुबंई जोन 1 के डीसीपी मनोज शर्मा का कहना है कि इमारत में लोगों की संख्या कितनी थी ये भी स्पष्ट नहीं है.  

 

गौरतलब है कि मुंबई में मंगलवार को भारी बारिश में पांच लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, बुधवार रात से बारिश रुकने के बाद कई इलाकों में हालात सुधरे हैं. लेकिन अभी भी कई इलाकों में जलभराव की समस्या से लोग परेशान है. बता दें कि मुबंई में लगातार भारी बारिश से मंगलवार को पूरा शहर पानी-पानी हो गया था.

मंगलवार को भारी बारिश की वजह से लोगों को साल 2005 का वो मंजर याद आ गया था, जब 12 साल पहले 26 जुलाई को दोपहर दो बजे से बारिश शुरू हुई थी जो अगले दिन 27 जुलाई को सुबह साढ़े आठ बजे तक हुई थी. इस बारिश ने 409 लोगों की जान ले ली थी.

First published: 31 August 2017, 10:48 IST
 
अगली कहानी