Home » इंडिया » 6 Members of A Family Committed Suicide in Hazaribagh Jharkhand
 

झारखंड में दोहराया गया 'बुराड़ी कांड', परिवार के 6 लोगों ने की खुदकुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 9:51 IST

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के खुदकुशी करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ, कि अब झारखंड में भी एक ही परिवार के 6 लोगों ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के पुलिस के मुताबिक खजांची तालाव इलाके में परिवार के लोगों ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. वहीं परिवार के एक शख्स ने छत के कूदकर जान दे दी.

घटना हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र की है. पुलिस को खजांची तालाब के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में एक मारवाड़ी परिवार रहता है. उनकी सूखे फलों की दुकान है. पूरा परिवार कारोबार में भारी नुकसान झेल रहा था. इस वजह से पूरे परिवार में कलह के हालात थे.

पुलिस ये आशंका जता रही है कि इन्हीं परेशानियों से तंग आकर पूरे परिवार ने खुदकुशी कर ली. हालांकि पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से जांच में जुटी है. बता दें कि मरने वालों में 70 ला के महावीर माहेश्वरी के अलावा उनकी पत्नी किरण माहेश्वरी, दो बेटे नरेश अग्रवाल, उसकी पत्नी प्रीति अग्रवाल और दोनों बच्चे अमन अग्रवाल और अंजलि शामिल हैं.

बता दें कि करीब तीन सप्ताह पहले दिल्ली के बुराड़ी इलाके में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी. जहां एक ही परिवार के 11 लोग घर में फंदे पर झूलते मिले थे. जिसकी जांच तंत्र-मंत्र से जोड़कर की जा रही है. वहीं हजारीबाग की घटना में मिला सुसाइड नोट आर्थिक परेशानी के चलते आत्महत्या करने की ओर इशारा कर रहा है.

ये भी पढ़ें- तीन तलाक पर मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- मुस्लिम बहन-बेटियों को संकट में डाला

First published: 15 July 2018, 9:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी