Home » इंडिया » 60 seconds of red light saved hundred of lives in mumbai
 

मुंबई हादसे के समय अगर ना हुई होती 60 सेकेंड की रेड लाइट तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 9:11 IST

मुंबई में गुरुवार शाम बड़ा कुर्रा रोड पर बड़ा हादसा हो गया. ये सड़क मुंबई की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक है. इस हादसे की वजह से जानमाल का काफी नुकसान हुआ. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ये हादसा और भी ज्यादा भयानक हो सकता था. अगर 60 सेकेंड की रेड लाइट न हुई होती.

 

जी, हां बताया जा रहा है कि ये हादसा उस समय हुआ था जब कुर्रा रोड पर रेड सिग्नल था. खबरों के मुताबिक, शाम के समय मुंबई के इस ब्रिज के ऊपर से कई लोग गुजर रहे थे. इस दौरान ब्रिज के नीचे एक टैक्सी खड़ी थी. जब रेड लाइट नहीं होती है, तो इस ब्रिज के नीचे से कई वाहन वाहन गुजरते हैं. हादसे के दौरान भी 60 सेकेंड की रेडलाइट थी, यदि ब्रिज गिरते समय रेड लाइट न हुई होती, तो इस हादसे में औऱ भी कई लोगों की जान जा सकती थी और ये हादसा और भी ज्यादा भयानक हो सकता था.

जानकारी अनुसार हादसे के दौरान ब्रिज के नीचे कुछ ठेले और कुछ कार खड़ी थी. वहीं,  बाकी लोग पुल के साथ नीचे गिरने की वजह से घायल हो गए हैं. हादसे में घायलों को जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनका इलाज चल रहा है. 

मुंबई में फुटओवर ब्रिज गिरने से 5 लोगों की मौत, 36 घायल

First published: 15 March 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी