Home » इंडिया » 7 terrorist crossed Pakistan border enters Punjab from, Alert in Delhi
 

पाकिस्तान सीमा पार कर पंजाब में घुसे जैश के 7 खूंखार आतंकी, दिल्ली को बना सकते हैं निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 14:02 IST
(प्रतीकात्नक तस्वीर)

पाकिस्तान के बॉर्डर से जैश ए मोहम्मद के 7 खूंखार आतंकियों के भारत में घुसपैठ करने की खबर मिली है. खुफिया रिपोर्ट्स के आधार पर ये कहा जा रहा है कि ये आतंकी पाकिस्तान बॉर्डर से पंजाब में घुसे हैं और दिल्ली की तरफ बढ़ रहे है. खुफिया एजेंसी ने किसी बड़ी साजिश के अंदेशे के चलते दिल्ली में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो घुसपैठ के बाद से ये आतंकी पंजाब इलाके में हैं और दिल्ली की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस के इनपुट के बाद भारत-पाक सीमा पर सख्ती और सतर्क रहने का अलर्ट जारी किया गया है. इस आतंकी घुसपैठ और पंजाब में बुधवार को चार संदिग्धों के द्वारा लूटी गई कार की घटना का आपस में कनेक्शन जोड़ कर देखा जा रहा है. ऐसे हालात को देखते हुए खूफिया एजेंसी ने पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

कठुआ गैंगरेप केस: इस बड़ी वजह से पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका सिंह को केस से हटाया

खुफिया एजेंसी को शक है कि ये ये आतंकी सड़क मार्ग से दिल्ली की तरफ आकर कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. वहीं एक और स्थिति ये बनती है कि अगर ये आतंकी दिल्ली में न घुस पाए तो पंजाब में भी कोई बड़ा आतंकी हमला हो सकता है. खुफिया एजेंसी की इस रिपोर्ट के बाद से पंजाब पुलिस की तरफ से जारी हुए अलर्ट की जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और दिल्ली पुलिस भी अलर्ट हो गई है. दिल्ली में सीमा पर पुलिस ने जांच और ज्यादा सघन कर दी है. ताकि इन आतंकियों को दिल्ली में घुसने से रोका जा सके. वहीं पंजाब पुलिस भी इस मामले में सतर्कता से जांच में लग गयी है.

First published: 15 November 2018, 13:58 IST
 
अगली कहानी