Home » इंडिया » 8 years child died in new year celebration, 6 died in accidents on new year celebrations
 

हादसों का साल बनकर आया 2019, 8 साल के बच्चे की गोली लगने से मौत, अन्य हादसों में गई 6 लोगों की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2019, 13:41 IST
(File Photo)

पूरा देश नए साल के जश्न में डूबा हुआ है. लेकिन साल 2019 हादसों का साल बनकर आया है. नए साल के जश्न के दौरान हादसों में कई लोगों ने जान गंवा दी वहीं कई घायल हो गए. दिल्ली के एक परिवार के लिए नए साल का जश्न मातम में बदल बदल गया. दिल्ली कके उत्तर पूर्व में नए साल के जश्न के दौरान गोली लगने से एक 8 साल के बच्चे रेहान की मौत हो गयी. रेहान को डीजे पर डांस करने के दौरान गोली लग गयी.

वहीं नए साल के जश्न के दौरान हुए एक अन्य हादसे में 14 साल का एक बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया. ये दूसरा हादसा वेलकम थाना अंदर आने वाले एक क्षेत्र में हुआ. इतना ही नहीं  देश के अलग अलग हिस्सों में नए साल के स्वागत की तैयारियों में चल रहे जश्न के दौरान दुर्घटनाएं हुई. बिहार के पटना में 31 दिसंबर की रात एक युवक की अपार्टमेंट की छत से गिरने से मौत हो गई. दुर्घटना एक समय युवक ने शराब पी रखी थी.

नए साल का जश्न शराब के साथ मनाने के चक्कर में युवक ने जान गंवा दी. नशे की हालत में ही युवक छत से नीचे गया और उसकी मौत हो गयी. हालांकि इस मामले में पुलिस को शक है कि उसको छत से फेंक कर उसकी हत्या की गई है. इस मामले में युवक की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

एक और दुर्घटना राजस्थान में हुई जहां देर रात जैसलमेर से नए साल का जश्न मना कर लौट रहे कुछ पर्यटकों की 4 गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गयी. इस दुर्घटना एम् 4 पर्यटकों की मौत हो गई और 7 अन्य बुरी तरह से घायल हो गए.

नए साल का सबसे दर्दनाक आगाज... जब 213 यात्रिओं के साथ समंदर में समा गया था Air India का विमान

नशे में गाड़ी चलाने वाले 500 से ज्यादा लोगों का कटा चालान

नए साल के जश्न में शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने 500 से ज्यादा लोगों का चालान काटा. दिल्ली में ख़ास नए साल के मौके पर 40 हजार पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के मदद्नजर तैनात किया गया था.

First published: 1 January 2019, 13:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी