Home » इंडिया » 87 year old superfan charulata patel wins anand mahindra heart says i will sponser her tickets
 

बिजनेसमैन महिंद्रा 87 साल की क्रिकेट फैन 'दादी मां' से हुए खुश, ऑफर कर दिया ये बड़ा तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 15:12 IST

मंगलवार को हुए वर्ल्ड कप मैच में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान बना लिया है. इस मैच में रोहित शर्मा को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. लेकिन इस मैच में रोहित शर्मा का चेहरा सबसे ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहा, बल्कि 87 साल की चारुलता ने इस मैच की सुर्खियों में अपना नाम बटोरा. चारुलता का नाम सोशल मीडिया पर 'फैन ऑफ द टूर्नामेंट' रख दिया गया है.

 

चारुलता पूरे मैच में तिरंगा का स्कार्फ लपेटे हुए नजर आई. कई लोग इन्हें दादी फैन के नाम से पुकार रहे हैं, तो कई इन्हें 'फैन ऑफ द टूर्नामेंट' कह रहे हैं. चारुलता के बारे में जैसे ही क्रिकेटर्स को पता चला, वैसे ही शतकवीर रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली उनसे मिलने चले आए. इस दौरान व्हील चेयर पर बैठीं चारुलता ने दोनों खिलाड़ियों अपना आशीर्वाद दिया. चारुलता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

चारुलता ने रातों-रात इतनी सुर्खियां बटोरी कि अब उद्योगपति आनंद महिंद्रा को भी वर्ल्डकप देखना पड़ा. चारुलता के मैच के प्रति उत्साह को देखते हुए महिन्द्रा ने उन्हें सभी मैचों के टिकट स्पांसर करने का ऑफर कर दिया है.

दरअसल, आनंद महिन्द्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज देखने के बाद ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "मैं परंपरागत रूप से मैच नहीं देख रहा था, लेकिन इस बुजुर्ग भारतीय फैन को देखने के लिए टीवी शुरू किया है. ये वाकई एक मैच विनर हैं."

इसके बाद मैच खत्म होते ही आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा, "शाबाश इंडिया, अब ये निश्चित करें कि ये मैच जिताने वाली बुजुर्ग महिला सेमीफाइनल और फाइनल में भी मौजूद रहें. इन्हें फ्री टिकट दें."

भारतीय टीम की हार से बौखलाए पाकिस्तानी फैंस, ट्विटर पर ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

आनंद महिंद्रा की इस बात पर एक फैन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, आप ही क्यों नहीं उनके टिकट का स्पाउंसर कर देते हैं.  इस ट्वीट पर जवाब देते हुए महिंद्रा ने लिखा, "खोजें कि ये बुजुर्ग महिला फैन कौन हैं. मैं वादा करता हूं कि उनके अगले भारत के सभी मैचों के टिकट का खर्चा मैं दूंगा."

घर-घर जाकर डिलीवरी करता था पिज्जा, अब पुलिस अफसर बनकर अपराधियों को पहुंचाता है हवालात

 

First published: 3 July 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी