Home » इंडिया » A canal bridge in Siliguri's Phansidewa collapsed second incident after Kolkata Majerhat Bridge Collapse
 

माझेरहाट फ्लाईओवर के हादसे के बाद पश्चिम बंगाल में एक और पुल हुआ ध्वस्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 10:50 IST

कोलकाता के माझेरहाट पुल हादसे के बाद पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक और पुल ध्वस्त हो गया. सिलीगुड़ी में गिरा ये पुल एक नहर के ऊपर बना हुआ था. ANI से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह इस पुल के गिरने की सूचना मिली. इस हादसे में किसी के हताहत होने की अभी तक कोई खबर नहीं आयी है. मामला आज सुबह का है. मौके पर अभी राहत कार्य जारी है. 

गौरतलब है कि इसके पहले भी कोलकाता के माझेरहाट में पुल गिरने से 3 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. इस हादसे को लेकर ममता बनर्जी सरकार को विरोधी पार्टियां घेर रही हैं. जिसे लेकर ममता ने सख्त रवैया अपनाते हुए विरोधियों को जवाब दिया. अब एक और हादसा होने से ममता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

 

बता दें, इस मामले में राजनीति करने के लिए उठाये गए सवालों से परेशान ममता ने अपनी सरकार के पक्ष में आते हुए वाराणसी पुल हादसे का भी हवाला दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे लिए लोग इतने सवाल खड़े कर रहे हैं लेकिन कश्मीर में हर रोज लोग मर रहे हैं उस पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाता?

माझेरहाट फ्लाईओवर हादसा: आरोपों पर बोलीं ममता- कश्मीर में रोज मारे जा रहे हैं लोग, वहां नहीं पूछते सवाल

हादसे के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘दीदी (ममता बनर्जी) प्रधानमंत्री बनने का सपने देख रही हैं और उनके छोटे भाई (कई तृणमूल नेता एवं मंत्री) राज्य को लूट रहे हैं. उन्हें अपने प्रधानमंत्री बनने के लक्ष्य को अलग रखकर राज्य पर ध्यान देना चाहिए.’

गौरतलब है कि उस समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस हादसे पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा," हम चिंतिंत है. हमें सूचना मिली कि मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. हम जल्द से जल्द वापसी की कोशिश करेंगे. शाम को कोई भी फ्लाइट यहां से नहीं है. तो अभी कुछ कर पाने में हम असमर्थ हैं."

 

First published: 7 September 2018, 10:26 IST
 
अगली कहानी