Home » इंडिया » A couple beaten by unknown peoples in Jharkhand's Bokaro due to suspect of love affair
 

Video: प्रेम प्रसंग के शक में महिला-पुरुष को भीड़ ने जमकर धुना

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 9:25 IST

झारखंड से एक बार फिर से शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है. मोरल पुलिसिंग से जुड़ा एक दरिंदगी भरा चेहरा सामने आया है. दरअसल, झारखंड के बोकारो में एक जोड़े की इसलिए सरेआम पिटाई कर दी क्योंकि लोगों को शक था कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, झारखंड के बोकारो में प्रेम संबंध के शक में एक महिला और पुरुष को सरेआम बुरी तरह से लाठी और डंडों से पीट दिया. इस बीच हैरान करने वाली बात ये रही कि महिला-पुरुष को कई लोग जब मोटे-मोटे डंडों से पीट रहे होते हैं तो कोई भी शख्स उनको बचाने की जहमत नहीं उठाता है.

 

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से तीन-चार युवक अकेली निहत्थी महिला को बर्बरता से पीट रहे होते हैं. वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि हाथों में मोटे-मोटे डंडे लिए कुछ लोग महिला को सरेआम बेरहमी से पीट रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः धोनी का फोटो और नाम यूज कर अपने मैचों के टिकट बेच रहा है ये देश

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लोग महिला को पीट रहे होते हैं तो महिला हाथ जोड़ती है, कान भी पकड़ती है और माफी भी मांगती है, लेकिन ये लोग उसकी एक नहीं सुनते. इस दौरान महिला को लगातार पीटा जाता है. भीड़ महिला को इतनी बुरी तरह से पीटते है कि महिला जमीन पर गिर जाती है.

आश्चर्य की बात तो ये है कि चारों ओर बुजुर्ग, महिलाएं और भी कई लोग होते हैं, लेकिन सभी तमाशबीन बने खड़े देखते रहते हैं. फिलहाल यह पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच में जुटे हैं. दोषी लोगों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

First published: 6 June 2018, 9:24 IST
 
अगली कहानी