Home » इंडिया » A lady kissed CM Siddaramaiah publicly on the stage
 

मंच पर चढ़कर एक महिला ने मुख्यमंत्री को कर लिया किस

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2016, 13:48 IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को एक बहुत ही शर्मिंदगी वाली स्थिति का सामना करना पड़ा. मंच पर चढ़कर एक महिला ने उन्हें सार्वजनिक रूप से किस किया और गायब हो गई. इसके बाद सिद्धारमैया काफी असहज नजर आए. इसके बाद यह वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

रविवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे बेंगलुरू के पैलेस ग्राउंड में आयोजित कोरबा समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पहुंचे. मुख्यमंत्री स्वयं भी इसी समाज से ताल्लुक रखते हैं. 

इस कार्यक्रम में वे समाज के लोगों को सम्मानित कर रहे थे. उन्होंने कथित रूप से तारिकेरे से तालुक पंचायत सदस्य गिरिजा श्रीनिवास नामक एक महिला को भी सम्मानित किया. पुरस्कार बांटने के बाद मुख्यमंत्री सभी के साथ मंच पर तस्वीर खिंचवा रहे थे. यह महिला उनके बगल में खड़ी हुई थी. 

इस बीच अचानक इस महिला ने सीएम के एक गाल को हाथ से अपनी तरफ घुमाते हुए उनके दूसरे गाल पर किस कर लिया और तुरंत उनके पीछे जाकर गायब हो गई. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा इसका वीडियो भी जारी किया गया है. 

हालांकि, कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गिरिजा ने पत्रकारों से कहा कि सिद्धारमैया उसके पितातुल्य हैं. वे मुख्यमंत्री को अप्पा जी बुलाती हैं. वो अपने स्कूल के दिनों से ही सीएम की प्रशंसक रही है. पहली बार मिलने के बाद वो खुद को रोक नहीं पाई और उन्हें किस कर लिया. 

First published: 27 June 2016, 13:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी