Home » इंडिया » A passenger demanded for smoke in Vistara Airlines flight, had to offloaded to delhi
 

उड़ते विमान में पैसेंजर ने एयर हॉस्टेस से की ऐसी डिमांड, पायलट को करना पड़ा ये काम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 13:10 IST

शुक्रवार शाम को दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर एक यात्री की अजीबोगरीब डिमांड की वजह से करीब 50 से ज्यादा यात्रिओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. विस्तारा एयरलाइन्स के एक विमान ने कोलकाता के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. लेकिन उड़ान भरते ही विमान में ही एक यात्री सिगरेट पीने की जिद पर अड़ गया. दिल्ली से विस्तारा एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या यूके 707 ने जब कोलकाता के लिए उड़ान भरी तो एक यात्री फ्लाइट के क्रू से बार-बार सिगरेट पीने की जिद करने लगा.

सिगरेट पीने के लिए ये यात्री इतना उतावला था कि 20 मिनट तक एयरहोस्टेस और बाकी का क्रू उसे समझाता रहा लेकिन वो अपनी ज़िद पर अड़ा रहा. वो क्रू मेंबर्स से जिद करने लगा कि बिना सिगरेट पिए वो कोलकता नहीं जाएगा. आखिरकार सिगरेट की जिद को लेकर पायलट को फ्लाइट को दोबारा दिल्ली एयरपोर्ट की तरफ डाइवर्ट करना पड़ा.

ढाबे में खाने के साथ बेचा जाता था हवाई-जहाज का तेल, विमान ईंधन का ऐसे करते थे इस्तेमाल

 

इतना ही नहीं इस सनकी यात्री को पूरे सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के तहत एयरपोर्ट पर उतारा गया. लेकिन इस यात्री की जिद की वजह से विमान को दुबारा से उड़ान भरने के लिए करीब 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. एक सिगरेट की तलब की वजह से विमान में बाकी के करीं 50 यात्रिओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ा.एक सिगेरट पीने की तलब की वजह से जो फ्लाइट कोलकता साढ़े सात बजे पहुंच जाती वो अब 11 बजे रात को पहुंच पाई.

First published: 22 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी