Home » इंडिया » A person lying unconscious on the Railway platform, Officer sniffed the slippers
 

Video: प्लेटफार्म पर बेहोश पड़े व्यक्ति को रेलवे अधिकारी ने लात मारकर और चप्पल सुंघाकर उठाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2019, 12:16 IST

बिहार के जमुई रेलवे स्टेशन पर एक ऐसी घटना का वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर आपकी आंखें शर्म से झुक जाएंगी. यह वीडियो सामने आने के बाद मानवता भी शर्मसार हो गई है. दरअसल, जमुई रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा था, जिसे उठाने के लिए जीआरपी पुलिस अफसर ने लात और चप्पल का इस्तेमाल किया.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति रेलवे प्लेटफॉर्म पर अचेतावस्था मेें पड़ा है. उसके पास कुछ लोग उसे उठाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच एक अधिकारी उस बेहोश पड़े व्यक्ति के पास आते हैं. इसके बाद वह उस व्यक्ति को पहले लात मारकर उठाने की कोशिश करते हैं. इसके बाद खड़े-खड़े ही वह व्यक्ति को अपना चप्पल सुंघाते हैं.

जमुई प्लेटफार्म पर जिस अधिकारी ने बेहोश पड़े व्यक्ति को पैर मारकर और चप्पल सुंघाकर उठाने की कोशिश की, वो जीआरपी थानाध्यक्ष हैं. जीआरपी थानाध्यक्ष का नाम श्रीकांत रजक है. एक निजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, जीआरपी थानाध्यक्ष पहले पानी की छीटें मारते हैं, जिससे वो आदमी उठ जाए.

लेकिन जब वह आदमी नहीं उठता है तो बाद में चप्पल सुंघाते हैं. फिलहाल बेहोश हुए आदमी की पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले में ट्विटर पर लोग जीआरपी थानाध्यक्ष श्रीकांत रजक को गलत बता रहे हैं. खड़े लोगों ने इस पूरे वाकये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

फडणवीस को RSS की सलाह- अगर शिवसेना चाहती है NCP-कांग्रेस के साथ सरकार बनाना तो बनाने दें

शिवसेना को सता रहा विधायकों के बिकने का डर, कहा- सत्ता के लिए 'थैली' बांट रहे लोग

First published: 7 November 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी