Home » इंडिया » A portion of tent in PM Narendra Modi’s rally in Midnapore collapsed during his speech today
 

बड़ी खबर: PM मोदी की मिदनापुर रैली में टेंट गिरने से बड़ा हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 14:43 IST

मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में टेंट गिरने की वजह से 20 लोग जख्मी हो गए. इसके बाद पीएम मोदी उन्हें देखने अस्पताल पहुंच गए. पीएम मोदी अस्पताल में भर्ती घायलों का हालचाल पूछने खुद गए थे.

इससे पहले पीएम की रैली के समय कुछ लोग पेड़ों पर चढ़े हुए थे तो भाषण शुरु करने से पहले पीएम मोदी ने इन सभी लोगों को नीचे उतरवाया था. लेकिन रैली के बीच में ही टेंट गिर गया जिससे कई लोग घायल हो गए. इसके बाद पीएम मोदी के निर्देश पर उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवानों और डॉक्टरों ने टेंट के नीचे दबे लोगों की मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

इससे पहले पीएम मोदी ने किसान रैली में ममता बनर्जी पर निशाना साधा. अगले साल लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने सूबे की सीएम ममता बनर्जी को सीधे तौर पर निशाने पर लिया. रैली में पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की किसानों के फायदे के लिए उठाए गए कदमों के बारे में भी जानकारी दी.

पढ़ें- ममता के गढ़ में बोले पीएम मोदी- कुछ महीनों में जुल्म खत्म होने वाला है

उन्होंने किसानों को बताया कि केंद्र सरकार ने खरीफ की फसलों के लिए MSP 150 प्रतिशत बढ़ाया है. इससे किसानों को फायदा होगा. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने कई साैंलों तक MSP की फाइल दबाई. उन्होंने किसानों को भरोसी देते हुए कहा कि 2022 तक किसान की आय दोगुनी होगी. 

पीएम मोदी ने ममता और लेफ्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सिंडिकेट सिर्फ इसलिए चल रहा है ताकि वोट बैंक हासिल किया जा सके. उन्होंने कहा कि लोगों का इस वजह से जीना मुश्किल हो गया है. उन्होंने कहा कि ये जुल्म कुछ महीनों में ही खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि कई दशकों के वामपंथी शासन ने पश्चिम बंगाल को जिस हाल में पहुंचाया, आज बंगाल की हालात उससे भी बदतर होती जा रही है. 

First published: 16 July 2018, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी