Home » इंडिया » Delhi: A teacher of a Govt School in Nangloi stabbed to death by 2 Class XII students in front of their classmates
 

दिल्ली: क्लासरूम में ही टीचर को दो छात्रों ने घोंपा चाकू, अस्पताल में मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2016, 9:24 IST

दिल्ली में एक टीचर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि क्लासरूम में ही टीचर पर छात्रों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान शिक्षक ने दम तोड़ दिया.

मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके का है. यहां के एक सरकारी स्कूल में सोमवार को क्लास के छात्रों के सामने ही उनके दो सहपाठियों ने टीचर पर हमला कर दिया.

दोनों आरोपी छात्र 12वीं में पढ़ रहे थे. दोनों छात्रों को पकड़ लिया गया है. वहीं इस घटना से इलाके के लोग हैरान हैं कि स्कूल में एक शिक्षक जो छात्रों को नैतिकता और अच्छी राह पर चलने की सीख देता है, उसी के क्लास के छात्रों ने उसकी इतनी बेरहमी से जान कैसे ले ली?

यह है हत्या की वजह

शुरुआती तफ्तीश में टीचर की हत्या की जो वजह सामने आई है, उसके मुताबिक 12वीं के जिन दो छात्रों ने टीचर पर चाकुओं से हमला किया, उनमें से एक को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया था.

बताया जा रहा है कि कक्षा में कम हाजिरी की वजह से छात्र पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई थी. इसी वजह से दोनों छात्र नाराज चल रहे थे और उन्होंने टीचर पर जानलेवा हमला कर दिया.

First published: 27 September 2016, 9:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी