Home » इंडिया » A team of BJP leaders went to Goa for New CM political condition as Manohar Parrikar is admitted in AIIMS
 

AIIMS में मनोहर पर्रिकर से मिले राजनाथ सिंह, नए CM के लिए जायज़ा लेने बीजेपी की टीम गोवा रवाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 14:45 IST
(File Photo)

गोवा के मुख्यम्नत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य का हाल जानने गृहमंत्री राजनाथ सिंह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे. राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, "उनके इलाज की निगरानी रख रहे चिकित्सकों से भी बात की. मैं उनके शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं."

पर्रिकर को शनिवार को एम्स में भर्ती कराया गया था. उनकी बीमारी के साथ ही उनके गोवा के मुख्यमंत्री पद छोड़ने की बातें भी सामने आने लगी थीं. इस मामले में स्वयं मनोहर पर्रिकर ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को गोवा के शासन के लिए किसी वैकल्पिक व्यवस्था का इंतजाम करने के लिए कहा था. गौरतलब है कि इस मामले में बीजेपी ने पार्टी महासचिव रामलाल और बीएल संतोष को बतौर केंद्रीय पर्यवेक्षक जायजा लेने के लिए गोवा भेजने की बात कही थी.

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेताओं की एक टीम रविवार को राज्य की भाजपानीत गठबंधन सरकार का राजनीतिक रोडमैप तैयार करने के लिए गोवा पहुंच रही है. पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय तेंदुलकर ने कहा कि टीम भाजपा महासचिव रामलाल की अगुवाई में आ रही है.

फिर बिगड़ी मनोहर पार्रिकर की तबियत, अमित शाह से जताई CM पद छोड़ने की इच्छा

तेंदुलकर ने कहा, "वह अपरान्ह के समय पहुंचेंगे और फिर राज्य को लेकर भविष्य का रोडमैप तैयार करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और गठबंधन सहयोगियों से मुलाकात करेंगे."

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के एक धड़े का मानना है कि राज्य विधानसभा को भंग कर मध्यावधि चुनाव कराना चाहिए जबकि कुछ विधायकों का मानना है कि सरकार किसी भी कीमत पर चलती रहनी चाहिए. राजनीतिक रणनीति तैयार करने और मुख्यमंत्री पद के विकल्प पर विचार करने के लिए रामलाल भाजपा पदाधिकारियों, गठबंधन सहयोगियों और सरकार का समर्थन करने वाले निर्दलीय उम्मीदवारों से मुलाकात करेंगे.

First published: 16 September 2018, 14:45 IST
 
अगली कहानी