Home » इंडिया » A traffic jam forced Paytm CEO Vijay Shekhar Sharma to visit CM Akhilesh house in a cycle rickshaw
 

यह करोड़पति रिक्शे पर सवार होकर अखिलेश के घर क्यों पहुंचा?

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2016, 18:15 IST

'पेटीएम' के सीर्इआे विजय शेखर शर्मा गुरुवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनके सरकारी आवास रिक्शे से पहुंच गए. यह सुनकर बेशक आपको हैरानी होगी लेकिन यह नजारा देखकर सीएम आवास पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए. 

हुआ यूं कि ई-कॉमर्स पोर्टल पेटीएम के सीर्इआे विजय शेखर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. तभी जाम में फंस जाने के कारण उन्हें लगा कि वो सही समय पर कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाएंगे. फिर कया था, वह तत्काल गाड़ी से उतर गए. कुछ दूर पैदल चलने पर उन्हें लगा कि देर हो जाएगी, तब उन्होंने एक रिक्शा किया और उससे सीधे 5, कॉलीदास मार्ग पहुंच गए.

पहले तो उन्हें अंदर जाने के लिए प्रवेश नहीं मिला. लेकिन जैसे ही उन्होंने अपना नाम बताया तो उन्हें रिक्शे के साथ ही अंदर प्रवेश मिल गया. थोड़ी देर बाद इसकी जानकारी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हो गर्इ. 

बस फिर क्या था वो खुद रिक्शा चालक से मिले आैर सवाल किया कहां आ गए हो? वह क्षेत्रीय भाषा में बोला, 'ई साहब लइ कै आएं हैं.' उसने अपना नाम मनीराम बताया और कहा कि वह कालिदास मार्ग पर रात में रहता है. रिक्शे पर ही सोता है. 

रायबरेली के रहने वाले मनीराम ने बताया कि उसने मार्टिनपुरवा के किसी व्यक्ति से 40 रुपये प्रतिदिन के किराये पर रिक्शा ले रखा है. बात करते-करते मनीराम रिक्शे पर सवार हो गया और मुड़कर जाने लगा, तब मुख्यमंत्री ने उसे रोका आैर र्इनाम में छह हजार रुपये दिए. 

First published: 28 October 2016, 18:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी