Home » इंडिया » Aam Admi Party put the posters in Surat with slogan that BJP feared from AAP
 

सूरत में पोस्टर: 'आप के डर से आनंदीबेन घर पे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 7:54 IST

आम आदमी पार्टी गुजरात में सीएम आनंदीबेन पटेल के इस्तीफे का क्रेडिट लेने की कोशिश में है. सूरत में आप ने पोस्टर लगाए हैं, जिन पर लिखा है, "आम आदमी के डर से आनंदीबेन घर पर."  

आप के प्रवक्ता आशुतोष का कहना है कि ऐसे पोस्टर आने वाले दिनों में पूरे गुजरात में लगाएंगे. इस बीच ट्विटर पर हैशटैग #BJPscaredOfAAPinGuj सोमवार से ही ट्रेंड कर रहा है.

आशुतोष का कहना है कि बीजेपी ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता के चलते आनंदीबेन पटेल को हटाया. अगर बीजेपी में कोई भगोड़ा है तो वो आनंदीबेन पटेल हैं. 

'कठपुतली बदलने से फायदा नहीं'

आप का कहना है, "आनंदीबेन पटेल को राज्यपाल बनाने की पेशकश क्यों की जा रही है. गुजरात में एक कठपुतली को हटाकर दूसरी कठपुतली को लाया जाएगा. जब तक हालात नहीं बदलते, कठपुतली बदलने का कोई फायदा नहीं है."

पढ़ें: आनंदीबेन की कहानी दरकते भगवा दुर्ग की निशानी है?

आशुतोष ने साथ ही कहा, "दलितों पर तो अत्याचार हुआ, वो बीजेपी को दिखाई नहीं दे रहा था. इस मामले में कार्रवाई तब हुई, जब केजरीवाल गुजरात आए. सब कुछ एक सोची-समझी रणनीति के तहत किया जा रहा है.

पाटीदारों के ख‍िलाफ केस वापस लिए जा रहे हैं. इसका क्या मतलब है कि गुजरात के अंदर कोई लोकतंत्र नहीं है. जब मर्जी होती है, केस करते हैं. फर्जी केस किसके कहने पर दर्ज किए गए, इसका खुलासा होना चाहिए."

इस्तीफे का श्रेय लेने की कोशिश

सोमवार को गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस्तीफे का एलान किया था. आम आदमी पार्टी इसको लेकर श्रेय लेने की होड़ करती नजर आ रही है.

आप की गुजरात इकाई की तरफ से ट्वीट किया गया, "आनंदीबेन का इस्तीफा...गुजरात में बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू."

पढ़ें: गुजरात: आनंदीबेन पटेल ने दिया सीएम पद से इस्तीफा

लगातार ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. आम आदमी पार्टी की तरफ से एक ट्वीट में लिखा गया, "आनंदी जी का इस्तीफा गुजरात में आप की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता का नतीजा है. भाजपा गुजरात में बुरी तरह से डरी हुई है."

First published: 2 August 2016, 3:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी