Home » इंडिया » Aamir-Kangna had dinner with PM Modi
 

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के साथ किया आमिर-कंगना ने डिनर

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2016, 15:32 IST

अतुल्य भारत के पूर्व ब्रांड अंबेसडर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का भले ही विज्ञापनों के लिए कार्यकाल न बढ़ाया गया हो, लेकिन रविवार रात आमिर और कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ डिनर किया.

रविवार को मुंबई में आयोजित मेक इन इंडिया सप्ताह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुभारंभ किए जाने के बाद इस डिनर का आयोजन किया गया. टर्फ क्लब में आयोजित इस निजी डिनर पार्टी में विभिन्न देशों के राजनयिकों, शीर्ष नेताओं और उद्योगपतियों ने भी शिरकत की.  

narendra modi

गौरतलब है कि बीते वर्ष असहिष्णुता पर चल रही बहस के दौरान आमिर खान ने भी विवादित बयान दिया था. आमिर ने कहा था कि बढ़ती घटनाओं से वह चिंतित हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने पूछा कि क्या उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए. 

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी और राजग सरकार ने खान की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. जबकि पर्यटन मंत्रालय द्वारा भारत सरकार के अतुल्य भारत अभियान के ब्रांड अंबेसडर के रूप में भी आमिर के करार को आगे नहीं बढ़ाया था.

उधर, कंगना रनौत ने भी हाल ही में कहा था देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अर्थ यह नहीं है कि कोई किसी का भी अपमान कर सकता है. उन्होंने यह भी कहा था कि कुछ भी बोलते वक्त अभिनेताओं को ज्यादा सजग रहना चाहिए. 

First published: 15 February 2016, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी