Home » इंडिया » Aamir Khan collaborated with ISI to promote 'PK' : Swamy
 

कैलाश, माधव, तिवारी के बाद अब स्वामी के निशाने पर आमिर खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

असहिष्णुता के मुद्दे पर अपने बयान के बाद भाजपा नेताओं के निशाने पर आये आमिर खान को लगातार, बार-बार भाजपा नेताओं का हमला झेलना पड़ रहा है.

आमिर खान पर भाजपा के राम माधव, कैलाश विजयवर्गीय और मनोज तिवारी के हमलावर होने के बाद अब सुब्रमण्यम स्वामी की बारी थी. अपने अटपटे बयानों के लिए मशहूर हो चले सुब्रमण्यम स्वामी ने भी अब आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान की खिंचाई की है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने आमिर खान पर उनकी फिल्म 'पीके' के प्रमोशन के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद लेने का आरोप लगाया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिये अपने बयान में स्वामी ने इस बात का दावा करते हुए कहा कि आमिर ने अपनी फिल्‍म 'पीके' की प्रमोशन के लिए पाकिस्‍तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ हाथ मिलाया था.

स्वामी ने आमिर पर फिल्म 'पीके' के प्रमोशन के लिए आईएसआई की मदद लेने का आरोप लगाया

असहिष्‍णुता वाले बयान के बाद मचे घमासान को देखते हुए केंद्र सरकार ने आमिर खान को अतुल्‍य भारत अभियान से हटा दिया था. आमिर खान पहले इसके ब्रैंड एंबेसडर थे.

इसके बाद एक संसदीय मीटिंग में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आमिर खान को देशद्रोही तक बता दिया था, लेकिन राजनैतिक गलियारों में विभिन्न पार्टियों के द्वारा बयान की आलोचना के बाद तिवारी ने इस मामले पर सफाई दी कि उन्होंने आमिर को कुछ नहीं कहा.

इसके बाद भाजपा महासचिव राम माधव ने आमिर का नाम लिए बगैर एक बयान में कहा था कि उन्हें देश की प्रतिष्ठा के बारे में केवल ऑटो चालकों को ही नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को भी देश पर गर्व करने का ज्ञान देना चाहिए.

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एक कार्यक्रम में आमिर खान को इशारों ही इशारों में धमकी दी है.उन्होंने कहा कि असहिष्णुता की बात करने वालों का इलाज करना पड़ता है. अभी एक का इलाज हुआ है, दूसरा बाकी है. याद रहे दंगल में मंगल करना है. माना जा रहा है कि विजयवर्गीय आमिर की आने वाली फिल्म दंगल की ओर इशारा करके उसकी रिलीज को बाधित करने का इशारा अपने कार्यकर्ताओं को दे रहे थे.

First published: 17 January 2016, 9:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी